निर्मला सीतारमण का बजट भाषण खत्म होते ही ट्रेंड होने लगा 'Middle class', जानिए क्यों?
निर्मला सीतारमण का बजट भाषण खत्म होते ही ट्रेंड होने लगा 'Middle class', जानिए क्यों?
Share:

नई दिल्ली: वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने जैसे ही अपना बजट भाषण समाप्त किया, तत्पश्चात, ट्विटर पर मिडिल क्‍लास (Middle class) ट्रेंड करने लगा. दरअसल, सरकार के बजट की हाइलाइट की बात करें तो टैक्‍स स्‍लैब में कोई परिवर्तन नहीं हुआ. जिसे मिडिल क्‍लास को मायूसी हाथ लगने के रूप में देखा जा रहा है. जबकि दूसरी ओर कॉरपोरेट को राहत प्राप्त हुई है. इसके पश्चात् ही ट्विटर पर (Middle Class) ट्रेंड करने लगा. कई विपक्षी नेताओं ने भी इस बारे में ट्वीट किया तथा मोदी सरकार को घेरने का प्रयास किया. 

वही कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने बजट पर प्रश्न उठाए. वहीं TMC नेता डेरेक ओ ब्रायन ने भी इसे लेकर ट्वीट किया. जिसमें उन्‍होंने बताया, इस सरकार में हीरे उनके सबसे विशेष मित्र हैं. वहीं अन्‍य, जिनमें किसान, मिडिल क्‍लास, रोजाना कमाने वाले तथा जो बेरोजगार हैं. उनके लिए प्रधानमंत्री (जो नहीं है) केयर हैं. 

वहीं सोशल मीडिया पर मिडिल क्‍लास ट्रेंड होते हुए कई मीम्‍स की बाढ़ भी आ गई. जिसमें लोगों ने यही कहा कि लोगों को आशा थी कि आयकर स्‍लैब को लेकर कोई न कोई परिवर्तन होगा, जोकि हुआ नहीं. कुल मिलाकर अधिकांश लोगों ने यही कहा कि मिडिल क्‍लास के लिए निर्मला सीतारमण के बजट में कुछ नहीं था.

बजट 2022 'मेक इन इंडिया' को बढ़ावा देगा: राजनाथ सिंह

शादी वाले दिन गायब हुआ दूल्हा, बारात का इंतजार करते रह गया वधु पक्ष, जानिए पूरा मामला

भारत 9.2 प्रतिशत की विकास दर को छूने के लिए तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -