Microsoft का डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन इस दिन होगा लांच
Microsoft का डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन इस दिन होगा लांच
Share:

यदि आपको भी माइक्रोसॉफ्ट के फोल्डेबल फोन का इंतजार है तो आपके लिए बड़ी खबर है। खबर है कि माइक्रोसॉफ्ट जुलाई में अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन सरफेस डुओ लॉन्च करने वाला है, हालांकि कंपनी की ओर से किसी आधिकारिक तारीख का एलान नहीं किया गया है। कहा जा रहा है कि नए सरफेस डुओ फोल्डेबल फोन में कई सारे नए फीचर्स दिए जाएंगे।विंडोज सेंट्रल जैक बॉडेन के मुताबिक सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 2 की टक्कर माइक्रोसॉफ्ट अगले महीने फोल्डेबल फोन सरफेस डुओ बाजार में पेश कर सकता है। 

बता दें कि माइक्रोसॉफ्ट सरफेस डुओ की लॉन्चिंग पहले पांच अगस्त 2020 को तय की गई थी, लेकिन अब कंपनी की प्लानिंग फोन को जल्द-से-जल्द बाजार में उतारने की है।फीचर्स की बात करें तो माइक्रोसॉफ्ट ने नए फोन को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है लेकिन अभी तक सामने आई लीक्स रिपोर्ट्स के मुताबिक सरफेस डुओ में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर होगा। इसके अलावा फोन को 6 जीबी रैम और 64 जीबी/256 जीबी की स्टोरेज में लॉन्च किया जाएगा। माइक्रोसॉफ्ट डुओ में 11 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा सेटअप मिल सकता है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की दूसरे शब्दों में कहें तो इस फोन में एक ही कैमरा होगा जिसका इस्तेमाल रियर और फ्रंट दोनों के तौर पर होगा। रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन में 5.6 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 1800x1350 पिक्सल होगा। डिस्प्ले की पिक्सल डेंसिटी 401पीपीआई होगी। फोन की डिस्प्ले को किसी भी एंगल से फोल्ड करने की सुविधा होगी। इसके अलावा फोन में एंड्रॉयड 10 मिलेगा। इस फोन को 3460mAh की बैटरी और 4जी एलटीई सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

BSNL की शानदार एसटीवी सीरीज लॉन्च

Vivo V19 Neo हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

Facebook ला रहा है बड़ा अपडेट मिलेगा विकिपीडिया का लिंक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -