Vivo V19 Neo हुआ लॉन्च, जानिए कीमत
Vivo V19 Neo हुआ लॉन्च, जानिए कीमत
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) ने V सीरीज के लेटेस्ट डिवाइस वी19 नीओ (Vivo V19 Neo) को इंडोनेशिया में लॉन्च कर दिया है। यूजर्स को इस डिवाइस में चार कैमरे और स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का सपोर्ट मिला है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में सुपर एमोलेड अल्ट्रा-ओ एफएचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले वीवो वी19 स्मार्टफोन को ग्लोबली पेश किया था। 

Vivo V19 Neo की कीमत
वीवो ने लेटेस्ट स्मार्टफोन वी19 नीओ के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत PHP 17,999 (करीब 27,000 रुपये) रखी है। इस स्मार्टफोन को एडमिरल ब्लू और क्रिस्टल व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक साफ नहीं किया है कि कब तक इस स्मार्टफोन को भारत में पेश किया जाएगा।

Vivo V19 Neo की स्पेसिफिकेशन
वीवो वी19 नीओ में 6.44 इंच का सुपर एमोलेड अल्ट्रा ओ एफएचडी प्लस डिस्प्ले है। साथ ही इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित फनटच ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। 

Vivo V19 Neo का कैमरा
यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Vivo V19 Neo की कनेक्टिविटी और बैटरी 
कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस स्मार्टफोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस डिवाइस में 18 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 4,500 एमएएच की बैटरी मिली है। 

Realme C11 के फीचर्स ऑनलाइन हुए लीक

Apple Watch भारत की इस सिम को करेगी सपोर्ट

OnePlus 8T में है 65W का सुपरफास्ट चार्जर की सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -