भारत में Micromax iOne हुआ पेश, ये होंगे ख़ास फीचर
भारत में Micromax iOne हुआ पेश, ये होंगे ख़ास फीचर
Share:

भारत में Micromax iOne स्मार्टफोन को लाँच कर दिया गया है.​ जिसका इंतजार Micromax लवर्स कर रहे थे. फोन की खास बात है कि इसकी कीमत 5,000 रूपये से कम रखी गई हैं. फोन को दो रंग में उतारा गया है एक ब्लैक तो दूसरो ब्लू रंग में उतारा गया हैं. इस फोन में दो कैमरे दिए गए है एक कैमरा फोन के रियर में तो दूसरा कैमरा फोन के फ्रंट में दिया गया हैं. ग्राहको के बीच इसको बिक्री के लिए पेश कर दिया गया है.

Toyota Glanza दमदार फीचर से है लैस, इस दिन होगी लॉन्च
 
कंपनी ने निछले हिस्से पर इस फोन के बाॅर्डर चौड़े दिए गए हैं. इस फोन के रियर में एक कैमरा दिया गया है, जिसके सेंसर की बात करे तो इसमें फोटो ग्राफी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया हैं. वही इस फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए भी एक कैमरा दिया गया है जिसका कैमरा भी 5 मेगापिक्सल का दिया गया हैं. इस फोन को ऊर्जा देने के लिए इसमें 2200 एमएएच की बैटरी दी गई हैं. फोन के कैमरे में स्लो मोशन फीचर भी दिया गया हैं. इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में 2 जीबी रैम दी गई है. वीडियो व फोटो को सेव करने के लिए फोन में 16 जीबी की स्टोरेज उपलब्ध कराया गया है.

Realme को टक्कर देने के लिए, ये कंपनियां कर रही 5G स्मार्टफोन्स की तैयारी

 प्राप्त जानकारी के अनुसार फोन में ग्राहको के लिए 5.45 इंच की डिस्प्ले दी गई हैं. इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लोट दिया गया है, जिसकी मदद से फोन की स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता हैं. यानी की इसकी मदद से 128 जीबी तक स्टोरेज को बढ़ा सकते हो. इसकी कीमत 4,999 रूपये हैं. जो भारतीय आम ग्राहको के बजट मे है. 

Amazon सेल में Oppo फ़ोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

PUBG Mobile ने छुआ इतने मिलियन एक्टिव यूजर्स का आंकड़ा

Huawei Mate 20 X 5G हुआ लॉन्च, ये होगी अन्य खासियत
  

 

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -