Toyota Glanza दमदार फीचर से है लैस, इस दिन होगी लॉन्च

Toyota Glanza दमदार फीचर से है लैस, इस दिन होगी लॉन्च

अपने Maruti Suzuki Baleno वर्जन का टीजर Toyota ने जारी किया है जिसमें इसके लॉन्च दिन की जानकारी सामने आई है. कंपनी Toyota Glanza को 6 जून 2019 को लॉन्च करेगी. नई Toyota Glanza को दिखने में Baleno ही है लेकिन इसे फिर से Toyota की बैजिंग के साथ लॉन्च किया जा रहा है. हालांकि, कंपनी ने इसमें हल्का डिजाइन और स्टाइल में बदलाव किया है. टीजर में साफ दिखता है कि इसमें समान एलॉय व्हील्स दिए जाएंगे जो टोयोटा लोगो के साथ हैं. Baleno फेसलिफ्ट वाली LED टेल लैंप्स इसके अलावा दी जाएगी.

Suzuki Gixxer SF 250 से Honda CBR 250R कितनी है अलग, जानिए स्पेसिफिकेशन

फ्रंट डिजाइन की बात अगर हम Toyota Glanza बारे मे करें तो नए दो स्टैल क्रोम ग्रिल दी जाएगी जो कि Fortuner के ग्रिल से प्रेरित होगी लेकिन यह साइज में छोटी होगी. इसके अलावा केबिन भी Baleno से मिलता जुलता होगा और स्टीयरिंग व्हील पर टोयोटा की बैजिंग ने  बदलाव किया है.

इस सुजुकी बाइक की लॉन्च से पहले तस्वीर लीक

कंपनी ने 1.2 लीटर, फोर-सिलेंडर K12 पेट्रोल इंजन Toyota Glanza में दिया जाएगा जो कि Maruti Suzuki Baleno में है. इसके अलावा Toyota 1.2 लीटर फोर-सिलेंडर पेट्रोल इंजन भी दे सकती है. जो कि 79bhp की पावर और 104Nm का टॉर्क देती है. यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और CVT यूनिट से लैस होगा. इसके अलावा हमारा मानना है कि कंपनी 1.3 लीटर DDIS डीजल मोटर भी दे सकती है.Toyota अपनी Glanza को दो टॉप ऑफ द लाइन वेरिएंट्स - V और G में उतारेगी जो कि Baleno के Alpha और Zeta वेरिएंट के बराबर है. तीन साल / 100,000 km की वारंटी भी Toyota Glanza में दी जा सकती है.

क्या फ्यूल इंजेक्शन बढ़ाता है गाड़ियों का माइलेज

suzuki gixxers f250 का लेटेस्ट फोटो आया सामने, ये होगी लॉन्च डेट

TVS की ये दमदार बाइक 2000 रुपये हर महीने देकर लाएं घर