'वो क्रिसमस जब शेन मेरे साथ थे...', इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने लिखा इमोशनल पोस्ट
'वो क्रिसमस जब शेन मेरे साथ थे...', इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने लिखा इमोशनल पोस्ट
Share:

नई दिल्ली: क्रिकेट जगत से गुरुवार शाम एक महान सितारा हमेशा के लिए अस्त हो गया। ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट क्रिकेट में सर्वाधिक 708 विकेट लेने वाले शेन वॉर्न का 52 वर्ष की आयु में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वॉर्न की यह खबर सुन हर कोई दंग है। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन जो क्रिकेट के मैदान पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के सबसे बड़े दुशमन थे, लेकिन मैदान के बाहर वे वॉर्न के काफी अच्छे दोस्त भी थे। 

 

इस महान लेग स्पिनर की मौत से माइकल वॉन काफी आहत हुए और उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर वॉर्न के साथ बिताए गए आखिरी क्रिसमस के संबंध में फैंस को बताया। इसी के साथ इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने यह भी बताया कि शेन मैदान के बाहर कितने महान शख्स थे। माइकल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि, 'मैं आपको यह नहीं बता सकता कि इसे शब्दों में बयां करना कितना मुश्किल है .. किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में बात करना वास्तविक नहीं है, जो कभी मैदान पर आपका दुश्मन था, जो बाहर मेरा सबसे अच्छा दोस्त बन गया .. शेन अब तक का सबसे महान क्रिकेटर था, किन्तु वह अपने चरित्र से हर ड्रेसिंग रूम, कॉमेंट्री बॉक्स, बार, गोल्फ क्लब और फ्रेंडशिप ग्रुप को रोशन बनाए रखता था .. उसकी ऊर्जा और सकारात्मकता सबसे अलग थी .. वह वफादार भी था .. एक समय जब मुझे मदद की आवश्यकता थी, वह सबसे पहले फोन उठाने वाला और मेरी मदद करने वाला व्यक्ति था'.

माइकल ने आगे लिखा कि, 'मैं उस गर्मजोशी को कभी नहीं भूलूंगा जो उसने और उसके परिवार ने मुझे इस सर्दी में दी थी, जब मैं क्रिसमस के दौरान अकेला था। कहते हुए दुख हो रहा है कि मैंने उनके और उनके परिवार के साथ अंतिम क्रिसमस सेलिब्रेट किया.. हम सभी तुर्की, बीफ, सामान्य क्रिसमस ट्रिमिंग्स खा रहे हैं और वह अपने लासग्ने सैंडविच के साथ मक्खन के साथ ब्रेड रोल के साथ चिपके रहते हैं .. वो हैं वॉर्न … सुपरस्टार .. सबसे महान .. विश्व के सुपरस्टार के दोस्त .. हर कोई उसके चारों तरफ रहना चाहता था, किन्तु लेकिन अंततः वह केवल एक सामान्य आदमी था जो अविश्वसनीय चीजें कर सकता था".

महज 24 घंटों के अंदर ऑस्ट्रेलिया के दो दिग्गज क्रिकेटरों का निधन, क्रिकेट जगत में दौड़ी शोक लहर

शेन वॉर्न ने अपने निधन से कुछ समय पहले किया था ये दुखद ट्वीट, देखकर रो पड़ेंगे आप

दुनिया को अलविदा बोलने वाले शेन वॉर्न के नाम है कई बड़े रिकार्ड्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -