माइकल जैक्सन को कहा जा रहा 'Innocent', जानिए वजह

हॉलीवुड के मशहूर किंग ऑफ पॉप यानी माइकल जैक्सन को दुनिया से गए कई साल हो गए हैं लेकिन अब तक उनको लेकर चर्चाएं हो रही हैं. इन दिनों एक बार फिर उनका नाम एक बार फिर से काफी चर्चा में है, दरअसल हाल ही में माइकल पर HBO ने 'Leaving Neverland' नाम की डॉक्यूमेंट्री बनाई है जो विवादों के घेरे में आ गई है. हाल ही में माइकल पर बनी इस डॉक्यूमेंट्री को ब्रिटेन में प्रसारित किया गया था जिसमें दिखाया गया है कि कैसे माइकल जैक्सन ने अपने फार्म हाउस पर दो बच्चों का यौन शोषण करते हैं.

आपको बता दें माइकल जैक्सन के फार्म हाउस को 'नेवरलैंड' नाम दिया गया था. इसी के चलते उनकी डॉक्यूमेंट्री का नाम भी 'Leaving Neverland' रखा गया. डॉक्यूमेंट्री प्रसारित होने के बाद लंदन की बसों पर उनके बेगुनाह होने के पोस्टर दिख रहे हैं. जानकारी के मुताबिक इस डॉक्यूमेंट्री को देखने के बाद कुछ विज्ञापन कंपनी और गैर सरकारी सस्थाओं ने माइकल को बेगुनाह बताना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं बल्कि लंदन की बसों पर तो माइकल जैक्सन की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर लगाकर “Innocent” तक लिख दिया था.

बता दें यह डॉक्यूमेंट्री फिल्म चार घंटे की है जिसका निर्देशन Dan Reed ने किया है. इससे पहले माइकल जैक्सन की बेटी पेरिस जैक्सन ने भी पिता की डॉक्यूमेंट्री को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने अपने पिता को निर्दोष बताया था.

दूसरे दिन भी Caption Marvel ने की करोड़ो की ताबड़तोड़ कमाई

बॉयफ्रेंड की गोद में बैठकर KISS करते हुए नजर आईं मिया खलीफा

महिला दिवस पर निक ने प्रियंका की तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

Most Popular

- Sponsored Advert -