बॉयफ्रेंड की गोद में बैठकर किस करते हुए नजर आईं मिया खलीफा
बॉयफ्रेंड की गोद में बैठकर किस करते हुए नजर आईं मिया खलीफा
Share:

हॉलीवुड की सबसे सेक्सी और हॉट पोर्न स्टार मिया कभी सुर्ख़ियों में ना बनी रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. आए दिन मिया का कोई ना कोई हॉट वीडियो तहलका मचाता ही रहता है. मिया खलीफा कभी अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चाओं में रहती हैं तो कभी अपने बॉयफ्रेंडके कारण. हाल ही में मिया ने अपने बॉयफ्रेंड संग एक बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. जी हाँ... हर थोड़े दिन में मिया बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक फोटोज पोस्ट करती ही रहती हैं.

इस बार उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमे मिया बॉयफ्रेंड के साथ किस करते हुए नजर आ रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं मिया बॉयफ्रेंड की गोद में बैठी हुई है और दोनों लिप लॉक कर रहे हैं. वही एक और फोटो शेयर की है जिसमे मिया को उनके बॉयफ्रेंड गलों पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं. मिया ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'I took @robertsandberg here as our first date night spot when he came to visit me in America for the first time, and we went back this week to celebrate finding the perfect home.'

बता दें मशहूर पोर्न स्टार और मॉडल मिया खलीफा आए दिन सोशल मीडिया पर हमेशा छाई हुई रहती है. मिया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वो आये दिन मिया अपने न्यूड, सेक्सी और हॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. मिया की इस तस्वीर पर अब तक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमैंट्स आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर भी मिया और उनके बॉयफ्रेंड की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

महिला दिवस पर निक ने प्रियंका की तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

बॉलीवुड में फिल्म फ्लॉप होने के बाद हॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे आमिर खान

इस मॉडल ने हर तस्वीर में ब्रालेस होकर दिए सेक्सी पोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -