विवाद के बाद रम ब्रांड का नाम बदलेंगे माइकल बी जॉर्डन
विवाद के बाद रम ब्रांड का नाम बदलेंगे माइकल बी जॉर्डन
Share:

अमेरिकी अभिनेता-निर्माता माइकल बी जॉर्डन ने रैपर निकी मिनाज और अन्य सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं द्वारा उनके रम ब्रांड के नाम पर आग लगने के बाद व्यक्त की गई चिंताओं को संबोधित किया। 'ब्लैक पैंथर' के अभिनेता ने अपने नए रम ब्रांड J'Ouvert को कैरेबियाई संस्कृति के नाम के आरोप के बाद बुलाने के लिए माफी मांगी। उन्होंने यह भी घोषणा की कि वह अपने रम ब्रांड का नाम बदल देंगे। बुधवार को स्टार ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर माफी मांगी और ब्रांड का नाम बदलने की घोषणा की।

उन्होंने लिखा, "मैं सिर्फ अपनी और अपने सहयोगियों की ओर से कहना चाहता हूं, हमारा इरादा कभी भी किसी संस्कृति (हम प्यार और सम्मान) को ठेस पहुंचाने या चोट पहुंचाने का नहीं था और उम्मीद थी कि हम जश्न मनाएं और सकारात्मक रोशनी बिखेरें। पिछले कुछ दिनों में बहुत कुछ रहा है। सुनने का। अनगिनत सामुदायिक वार्तालापों में बहुत कुछ सीखना और संलग्न करना।"

34 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि आक्रोश के आलोक में ब्रांड का नाम बदल दिया जाएगा। उन्होंने आगे लिखा, "हम आपको सुनते हैं। मैं आपको सुनता हूं और स्पष्ट करना चाहता हूं कि हम नाम बदलने की प्रक्रिया में हैं। हम ईमानदारी से माफी मांगते हैं और एक ऐसे ब्रांड को पेश करने की उम्मीद करते हैं।" J`Ouvert नाम के शराब ब्रांड के ट्रेडमार्क, जिसे पिछले सितंबर में एक तीसरे पक्ष के तहत दायर किया गया था, उन्होंने ने भी विवाद को जन्म दिया है। एक Change.org याचिका, जिसमें 10,000 से अधिक हस्ताक्षर हैं, ने ट्रेडमार्क फाइलिंग की आलोचना की जिसमें लिखा था, "विदेशी भाषा में 'J`OUVERT' शब्द का कोई अर्थ नहीं है।"

गाजियाबाद: मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई मामले में आज Twitter India से पूछताछ करेगी पुलिस

फिल्म की शूर्टिंग के दौरान चोटिल हुए हैरिसन फोर्ड

खूबसूरत ही नहीं बेहद वीर भी थी रानी दुर्गावती, मुगलों को कई बार किया था पराजित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -