फिल्म की शूर्टिंग के दौरान चोटिल हुए हैरिसन फोर्ड
फिल्म की शूर्टिंग के दौरान चोटिल हुए हैरिसन फोर्ड
Share:

हैरिसन फोर्ड फाइट सीन की रिहर्सल करते वक़्त उनके कंधे में चोट लग गई इंडियाना जोन्स 5. के मुताबिक समयसीमा, उत्पादन जारी रहने वाला है जबकि फोर्ड का इलाज तय है। निदेशक जेम्स मैंगोल्ड अगले कुछ सप्ताह में फोर्ड की अनुपस्थिति को समायोजित करने के लिए फिल्मांकन कार्यक्रम में सुधार किया जाने वाला है।

इस महीने पहले, इंडियाना जोन्स 5 पाइनवुड के साथ-साथ यूके के अन्य स्थानों पर फिल्मांकन को शुरू किया जाने वाले है। फोर्ड, अब 78, जख्मी हो चुके थे क्योंकि वह एक लड़ाई की लकीर के आंदोलनों के माध्यम से जाग गए थे। “एक लड़ाई के दृश्य के लिए पूर्वाभ्यास के बीच, हैरिसन फोर्ड के कंधे पर चोट आ गई है,” ने बोला डिज्नी बिस्तर (से गुज़र रहा है समयसीमा). “उचित प्रसंस्करण का मूल्यांकन होने तक उत्पादन जारी रहेगा और आने वाले हफ्तों में फिल्मांकन शेड्यूल को आवश्यकतानुसार पुन: कॉन्फ़िगर किया जाने वाला है।”

2014 में, फोर्ड फिल्मांकन के बीच मिलेनियम फाल्कन के सेट पर पैर में गंभीर चोट लगी थी स्टार वार्स: द फोर्स अवेकेंस. एक सनकी घटना में हाइड्रोलिक दरवाजे से उनका पैर टूट गया था। आराम और रिकवरी के साथ, फोर्ड वापस आने में सक्षम थे, और मुझे उम्मीद है कि यहां भी ऐसा होने वाला है। इतना ही नहीं इस मूवी के लिए एक्टर ने खुद ही स्टंट किए है, जिसके कारण उन्हें काई बार चोट जैसी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इंडियाना जोन्स 5 मैड्स मिकेल्सन, फोबे वालर-ब्रिज, बॉयड होलब्रुक, शौनेट रेनी विल्सन और थॉमस क्रेट्सचमैन द्वारा पूरा किया गया है। यह फिल्म 29 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में डेब्यू करने के लिए तैयार है।

गाजियाबाद: मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई मामले में आज Twitter India से पूछताछ करेगी पुलिस

खूबसूरत ही नहीं बेहद वीर भी थी रानी दुर्गावती, मुगलों को कई बार किया था पराजित

SCO की बैठक में शामिल हुए अजित डोभाल, रूस के NSA के साथ की अहम बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -