मियामी ओपन विजेता स्टीफेंस किसे डेट कर रही है?
मियामी ओपन विजेता स्टीफेंस किसे डेट कर रही है?
Share:

मियामी ओपन जीतने वाली अमेरिका की स्लोअन स्टीफेंस सॉकर प्लेयर जोजी अल्टीडोर को गुपचुप डेट कर रही हैं. जोजी स्टीफेंस के लगभग हर मैच में दर्शक दीर्घा में बैठे हुए नजर आते हैं. जोजी के साथ स्टीफेंस की नदजीकियां 2014 के शुरुआती साल में हुई थी। तब स्टीफेंस अपने पुराने ब्वॉयफ्रैंड जैक सॉक से ब्रेकअप कर चुकी थीं. स्टीफेंस से अपने रिलेशनशिप पर हालांकि जोजी ने कभी स्थिति साफ नहीं की लेकिन वह यह कहने से नहीं हिचकिचाते कि स्टीफेंस उन पर फिदा हैं.

जोजी का कहना है कि स्टीफेंस नटखट लड़की हैं. उसका स्वभाव उसे पसंद हैं. उसे पसंद हैं जब वह उसे छोटी-छोटी बातों पर छेड़ती हैं. अपनी रिलेशनशिप को मैं कोई नाम नहीं देना चाहूंगा. बस यह ही कहूंगा कि हमें एक-दूसरे की संगत काफी रास आती हैं. वहीं, जोजी संबंधी बात करते हुए स्टीफेंस कहती हैं कि वह उनके लक्की चार्म हैं. वह जब से उनकी जिंदगी में आए हैं तब से वह हर मंजिल को पा रही हैं.

स्टीफेंस कहती हैं कि वें अक्सर मैच के दौरान मेरे साथ होते है और दर्शको के साथ बैठ कर मुझे चीयर करते है. मुझे उनके साथ वक़्त बिताना अच्छा लगता है. इन दोनों को लेकर पहले भी कई तरह की बातें खेल जगत में होती रही है, मगर हालिया दिनों में दोनों कई बार सार्वजनिक जगहों पर भी साथ देखे गए है. 

 

जानिए, क्या है साइना की मायूसी की वजह ?

34 साल बाद न्यूज़ीलैंड ने जीती टेस्ट सीरीज़

वर्ल्ड कप 2011 रिव्यु : आज कहां है हमारे चैंपियन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -