जानिए, क्या है साइना की मायूसी की वजह ?
जानिए, क्या है साइना की मायूसी की वजह ?
Share:

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में कॉमनवेल्थ गेम्स  शुरू होने से पहले भारत की स्टार महिला शटलर साइना नेहवाल एक बात पर बेहद मायूस हो गईं.  मेडल की दावेदार नेहवाल के पिता को खेल गांव में एंट्री नहीं मिली है, जिससे शटलर बहुत मायूस हैं और उन्हें अपना दुख बयां किया है. 2010 कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट साइना ने ट्विटर पर अपने दुख को शेयर किया है. उन्होंने एक के बाद एक लगातार तीन ट्वीट किए और पूरा खर्च देने के बाद बावजूद अपने पिता का नाम लिस्ट में नहीं होने पर दुख बयां किया.

स्टार शटलर ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, 'यह देखकर आश्चर्यचकित हूं कि जब हमने कॉमनवेल्थ गेम्स 2018 के लिए भारत से शुरुआत की तो मेरे पिता का नाम टीम ऑफिशियल के रूप में पुष्टि की गई थी और मैंने इसका पूरा खर्च भी दिया था. मगर खेल गांव पहुंचने के बाद पता चला कि उनका नाम टीम अधिकारियों की लिस्ट में शामिल नहीं किया गया, वह मेरे साथ रुक भी नहीं सकते.

साइना ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'मेरे पिता मेरे मुकाबले भी नहीं देख सकते. न ही वह खेल गांव में प्रवेश कर सकते हैं और न ही मुझसे मिल सकते हैं. यह किस तरह का सपोर्ट है सीजीएफ.' नेहवाल ने अपने आखिरी ट्वीट में लिखा, 'मुझे अपने पिता के सपोर्ट की जरुरत है क्योंकि मैं उन्हें अपने साथ प्रतियोगिताओं में लेकर जाती हूं, लेकिन मुझे समझ नहीं आता कि किसी ने मुझे इसकी पहले जानकारी क्यों नहीं दी कि वह कही भी आ नहीं सकते'. आपको बता दें कि सरकार ने शटलर्स साइना नेहवाल और पीवी सिंधु के माता-पिता का भुगतान करने से इंकार कर दिया था. हालांकि, अधिकांश टूर्नामेंट्स में साइना और सिंधु अपने माता-पिता के बिल का भुगतान करती हैं.

CWG 2018: सिरिंज विवाद में फसें भारतीय मुक्केबाज

CWG 2018: राष्ट्रमंडल खेलों में हर खिलाड़ी को 34 मुफ़्त कंडोम

वर्ल्ड कप 2011 रिव्यु : आज कहां है हमारे चैंपियन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -