इस फुटबॉलर के प्यार में पागल हुई मिया खलीफा, Insta पर भेज दिया ऐसा मैसेज
इस फुटबॉलर के प्यार में पागल हुई मिया खलीफा, Insta पर भेज दिया ऐसा मैसेज
Share:

लिवरपूल के चैम्पियंस लीग फाइनल से कुछ दिन पहले ही फुटबॉलर लोरिस केरियस चर्चा का विषय बने हुए है। लोरिस के चर्चा में रहने की वजह से पूर्व पोर्नस्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) द्वारा उन्हें इंस्टाग्राम पर भेजा गया फ्लर्टी मैसेज भी भेजा है। गोलकीपर ने मैग्पीज के नंबर एक फुटबॉलर निक पोप के कवर के रूप में बीते दिनों ही न्यूकैसल यूनाइटेड के साथ डील साइन कर रखी थी। केरियस ने एक वर्ष से अधिक समय तक मैच नहीं खेला है।

लोरिस केरियस को कीव में रियल मैड्रिड के खिलाफ 2018 चैंपियंस लीग फाइनल के बीच उनके प्रदर्शन के लिए सबसे अधिक याद किया जा रहा है। हालांकि द स्टार ने अब पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) द्वारा भेजे गए संदेश के बारे में विवरण का खुलासा  कर दिया है। रियल मैड्रिड के साथ संघर्ष से कुछ वक़्त पहले लोरिस ने इंस्टाग्राम पर ‘आइज ऑन द प्राइज’ कैप्शन के साथ एक तस्वीर साझा की है। मिया खलीफा ने दो आंखों वाले इमोजी के साथ पोस्ट का जवाब दिया और लिखा-  क्या वह पुरस्कार है? इसलिए।

मिया के इस जवाब के बाद से ही लोरिस चर्चा में बने हुए है। मिया की बात की जाए तो कट्टरपंथियों की जान से मार देने की धमकियों के उपरांत मिया ने पोर्न इंडस्ट्री छोड़ दी थी। जिसके उपरांत उन्होंने खेल पत्रकार के तौर पर अपना करियर आगे बढ़ाया। भले ही पोर्न इंडस्ट्री को छोड़े हुए मिया को कई वर्ष हो चुके हैं लेकिन उनकी फैन फोलोइंग अभी तक कम नहीं हुई है। उनके इंस्टाग्राम पर ही 27.6 मिलियन फोलोअर्स हैं जोकि उनकी लोकप्रियता बयां करते हैं। 

थॉमस कप के हीरो ने श्वेता गोम्स के साथ रचाई शादी

विनेश फोगट ने विश्व कुश्ती चैम्पियनशिप में हासिल किया मेडल

रितु फोगाट का बड़ा बयान, कहा- "MMA में मानसिक मजबूती भी शारीरिक फिटनेस..."

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -