Xiaomi ने लॉन्च की Wireless Handheld स्वीपर, जानिए फीचर
Xiaomi ने लॉन्च की Wireless Handheld स्वीपर, जानिए फीचर
Share:

Xiaomi ने घर की साफ-सफाई के लिए एक प्रोडक्ट बनाया है. जिसके लिए खास टेक्नॉलजी लाने पर कुछ ही कंपनियां फोकस करती हैं.होम क्लीनिंग कैटिगरी में शाओमी पहले ही कई वैक्यूम क्लिनर लॉन्च कर चुकी है. पिछले साल कंपनी ने एक अल्ट्रा-लाइट ड्रीमा स्प्रे मॉप पेश किया था जिसकी कीमत 59 युआन (करीब 615 रुपये) रखी गई थी. शाओमी ने अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए चीन में एक नई Mi Wireless Handheld Sweeper लॉन्च की है. यह बिक्री के लिए कंपनी के क्राउडफंडिंग प्लैटफॉर्म पर उपलब्ध है,कंपनी ने 99 युआन करीब 1,030 रुपये जिसकी कीमत तय की है. आइये जानते है इसकी अन्य खासियत 

भारत में लोकसभा चुनाव के मदृेनजर लेटेस्ट डूडल आया सामने, ये है फोटो

ट्रेडिशनल झाड़ू का डिजाइन मे कंपनी के कहे अनुसार सेमी-ओपन होता है, जिसके चलते धूल-मिट्टी पूरी तरह से साफ नहीं हो पाती और कुछ हिस्सा जमीन पर ही रह जाता है. इसी परेशानी को दूर करने के लिए कंपनी ने Mi वायरलेस हैंडहेल्ड स्वीपर पेश किया है. शाओमी की यह नई झाड़ू डबल ब्रश डिजाइन के साथ आती है, इस प्रोडक्ट के बारे मे कंपनी का दावा है कि सफाई करने में यह काफी स्पीड के साथ सक्षम है.

सीमित स्मार्टफोन को मिलेगा Android 9 Pie अपडे्ट, ये स्मार्टफोन है शामिल

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कंपनी ने 2,000mAh की बैटरी दी गई, जिसे एक बार फुल चार्ज करके करीब 2 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है. इस झाड़ू के ब्रश की स्पीड 1300r/min है. सबसे खास बात है इसका रोटेशनल फंक्शन, जिसकी वजह से इस झाड़ू को किसी भी दिशा में घुमाया जा सकता है. इसका 1 किलोग्राम वजन 270mm x 170mm डाइमेंशन की वजह से है.

कई खूबियों के साथ लॉन्च हुआ OPPO Reno 5G

गूगल सर्च पर इस्तेमाल करें ये ख़ास ट्रिक

Xiaomi का Floor Standing AC हुआ लॉन्च, जानिए खूबियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -