कई खूबियों के साथ लॉन्च हुआ OPPO Reno 5G
कई खूबियों के साथ लॉन्च हुआ OPPO Reno 5G
Share:

चीन में Oppo ने हाल ही में Oppo Reno और Reno 10x Zoom को लॉन्च किया है. कंपनी ने अब इस सीरीज के तीसरे स्मार्टफोन Reno 5G को भी इन दोनों स्मार्टफोन के साथ ग्लोबली लॉन्च कर दिया है. Oppo Reno और Reno 10x Zoom के साथ Reno 5G को भी यूरोपियन बाजार में उतारा गया है. Reno 5G कंपनी का पहला 5G इनेबल्ड स्मार्टफोन है. Reno 5G में भी आपको Reno 10x Zoom पर आधारित फीचर्स मिलेते हैं. Reno 5G के लिए Oppo ने कई विदेशी कंपनीयो के साथ साझेदारी की जा रही है. इस फोन की अन्य खासियत इस प्रकार है.

अपने बैंक खाते को हैक होने से बचाएँ, इस एप्लीकेशन को करें डिलीट

कंपनी ने EUR 500 लगभग 39,000 रुपये में Oppo Reno को एवं Reno 10x Zoom को EUR 800 लगभग 63,200 रुपये और Reno 5G को EUR 900 लगभग 71,100 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है. Oppo Reno और Reno 10x Zoom को 10 मई से यूरोप में सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. Oppo Reno 10x Zoom में 6.6 इंच का OLED नॉच लेस फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 एसओसी चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. इसके अलावा फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है और इसमें 4,065 एमएएच की बैटरी फोन के पावर की क्षमता को बढ़ाने के लिए लगाई गई है.

Oppo F11 Pro का फर्स्ट लुक आया सामने, जानिए खासियत

फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट यह शानदार फोन VOOC 3.0 करता है. फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 48 मेगापिक्सल+ 13 मेगापिक्सल+ 8 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा 10x हाइब्रिड जूम सपोर्ट के साथ दिया गया है. Oppo Reno और Reno 10x Zoom को जून में भारत में उपलब्ध कराया जा सकता है. हालांकि, कोई आधिकारिक जानकारी इसके बारे में कंपनी की तरफ से नहीं मिली है. बहुत जल्दी यह फोन भारत मे ब्रिकी के लिए उपलब्ध होने वाला है.

आपका स्मार्टफ़ोन भगाएगा मच्छरों को, इस ऐप को करना होगा डाउनलोड

देश में 120 करोड़ अकाउंट 2018 में आये हैकर्स के निशाने पर, जानिए रिपोर्ट

चीनी कंपनी 5G सर्विस लॉन्च करने मे इंग्लैंड कर रही मदद, पूरा पढ़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -