IPL 2018 LIVE : मुंबई को मिली ताबड़तोड़ शुरुआत, ईशान-कुमार क्रीज पर मौजूद

मुंबई के विश्व प्रसिद्द वानखेड़े स्टेडियम में आज मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच इस आईपीएल सीजन का 50वां मैच खेला जा रहा हैं. इस समय मुंबई अपने घरेलू मैदान पर पहले बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रही हैं. उसने फ़िलहाल अपने सलामी बल्लेबाज लुईस का बड़ा विकेट खो दिया हैं. फोइलहाल क्रीज पर सलामी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और युवा विकेटकीपर खिलाड़ी ईशान किशन मौजूद हैं. मुंबई ने 5 ओवर में 1 विकेट खोकर 57 रन बना लिए हैं. 

आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में टॉस जीतकर पंजाब ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी करने मुंबई की और से सूर्यकुमार यादव और लुईस की जोड़ी उत्तरी. दोनों ने टीम को शानदार शरुआत दिलाई. लेकिन एक बार फिर लुईस काफी जल्द ही चलते बने. मुंबई को पहला झटका चौथे ओवर में एंड्रू टाई ने दिया. उन्होंने लुईस को अपने शानदार गेंद पर बोल्ड किया.

गौरतलब है कि आज का यह मैच दोनों ही टीम के लिए करो या मरो साबित होने वाला है. अगर दोनों टीम प्ले ऑफ में जगह बनाना चाहती हैं, तो दोनों को ही इस मैच को जीतने की आवश्यकता हैं. पंजाब के पास फिर भी अगले मैच में एक मौका रहेगा. लेकिन अगर आज मुंबई हार जाती हैं, तो वह आईपीएल से बाहर हो जाएगी. 

IPL 2018 : CSK का ये ऑलराउंडर करना चाहता है इस अभिनेत्री से चैट

IPL 2018 : कुछ इस अंदाज में मना रैना की 'रानी' का बर्थडे, धोनी-ब्रावो ने लूट ली महफ़िल

IPL 2018 : मावी पर कुछ यूं बटलर हुए हावी, एक ही ओवर में ठोंक दिए 28 रन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -