IPL 2018 : मावी पर कुछ यूं बटलर हुए हावी, एक ही ओवर में ठोंक दिए 28 रन

कोलकाता के मशहूर ईडन गार्डन्स में कल कोलकाता और राजस्थान के बीच सीजन का 49वां मुकाबला घरेलू टीम कोलकाता ने जीत लिया. पहले बल्लेबजी करते हुए राजस्थान ने कोलकता के घरेलू मैदान पर पूरे 20 ओवर भी बल्लेबाजी नही की. उसने 19 ओवर में 142 रन बनाकर ही कोलकाता के समक्ष घुटन टेक दिए. जवाब में कोलकाता ने सुनील नारायण और कप्तान दिनेश कार्तिक की शानदार गेंदबाजी के दम पर 6 विकेट से यह मैच अपने नाम कर लिया. 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान टीम को बटलर और राहुल त्रिपाठी की सलामी जोड़ी ने शानदार शुरुआत दिलाई. दोनों की शानदार शुरुआत ने टीम को 3.2 ओवरों में ही 50 रन के पार पहुंचा दिया था. लेकिन पूरी टीम इसके बाजूस केवल  142 रनों पर ढ़ेर हो गई. मैच में एक समय ऐसा भी आया जब कोलकाता के युवा गेंदबाज शिवम मावी राजस्थान के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर के सामने पानी मांगते हुए नजर आए. 

दरअसल, पारी का पहला ओवर मावी ने किया. जिसमे उन्होंने कुल 2 रन दिए. वहीं पारी का तीसरा ओवर भी मावी ने ही किया. इस ओवर में बटलर मावी पर पूरी तरह हावी होते हुए नजर आए. उन्होंने इस ओवर में मावी की हर गेंद को सीमा रेखा के बाहर पहुंचाया. उन्होंने कुल 28 रन बटोरे. जिसमे 4 चौके और 2 छक्के शामिल थे. 

IPL 2018: पंजाब और मुंबई के बीच आज करो या मरो...

IPL 2018 LIVE : राजस्थान को पछाड़ प्ले ऑफ के करीब पहुंची कोलकाता

IPL 2018: तो इस प्रकार प्लेऑफ में पहुंचेगी किंग्स इलेवन पंजाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -