दुनिया का पहला 32MP फ्रंट कैमरा फ़ोन V15 Pro लॉन्च, कीमत करेगी हैरान, फीचर्स जीतेंगे दिल

Vivo V15 Pro की लॉन्चिंग आज भारत में हो चुकी है. बता दें कि भारत में इसका लॉन्चिंग इवेंट 12 बजे से चल रहा था. इसे चीनी कंपनी वीवो ने नई दिल्ली में एक इवेंट में पेश किया है. खास बात यह है कि स्मार्टफोन में ग्राहकों को नया पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है. कहा जा रहा है कि ये कुछ वैसा ही है जैसा वीवो Nex में दिया गया था. साथ ही बता दें कि रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप है. 

बता दें कि  V11 Pro की तुलना में V15 Pro थोड़ा महंगा होगा और यह इसका अपग्रेडेड वेरिएंट है. कीमत को लेकर कहा जा रहा था किV15 Pro की कीमत 26,000 रुपये से 30,000 रुपये के बीच हो सकती है. तो आपको बता दें कि भारत में इसे कंपनी ने 28,990 रुपये के साथ पेश किया है. साथ ही जानकारी के मुताबिक़, आज से इसकी प्री बुकिंग शुरू हो चुकी है और यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 6 मार्च से बिकने लगेगा. 

इसे लेकर कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन में दुनिया का पहला 32 मेगापिक्सल का पॉप अप सेल्फी कैमरा है, जो कि इसे काफी ख़ास बनाता है. जबकि इसमें 5th जेनेरेशन अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है और इमसें ट्रिपल रियर कैमरा भी है.इसमें 6GB  रैम है और 128GB की इंटर्नल स्टोरेज मिलेगी. साथ ही आपको Qualcomm Snapdragon 675 प्रोसेसर मिलेगा. फोन में 
6.39 इंच की डिस्प्लै मिलेगी. पवार के लिए  3,700mAh की बैटरी दी गई है.

बाजार में कदम रखने को तैयार xiaomi mi 9, ये फोन भी हो सकते हैं पेश

कम हुई redmi y2 की कीमत, पहले से अधिक खरीद रहे यूजर्स

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -