तमाम अटकलें हुई खामोश, 25 अक्टूबर को दस्तक देगा Xiaomi Mi Mix 3
तमाम अटकलें हुई खामोश, 25 अक्टूबर को दस्तक देगा Xiaomi Mi Mix 3
Share:

 

Xiaomi के एक स्मार्टफोन जिसका नाम एमआई मिक्स 3 (Mi Mix 3) है उसकी लॉन्चिंग को लेकर पिछले कई दिनों से चर्चाओं का बाजार गर्म है तो अब आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन सभी अटकलों को विराम देते हुए कल दस्तक देने जा रहा है. बता दें कि कल 25 अक्टूबर को इसे पड़ोसी देश चीन में लॉन्च किया जाएगा. फिर इसे भारत में लाया जाएगा. आइए जानते है इससे जुड़ी कुछ खास बातें...

एमआई मिक्स 3 की लांचिंग चाइना के नानजिंग स्पोर्ट्स सेंटर में होने जा रही है. लीक हुए फीचर्स को देखकर यह पता लगता है कि स्मार्टफोन में 6.9 इंच के डिस्प्ले दी जा सकती है. साथ ही फोन में स्नैपड्रैगन क्वालकॉम 636 एसओसी प्रोसेसर भी होगा. शाओमी मी मिक्स 3 में भी एक खास तरह का पॉप-अप कैमरा दिया जा सकता है. आपको इस बात से भी अवगत बता दें कि इस सीरीज के आखिरी स्मार्टफोन MI Mix 2S को पिछले साल सिंतबर में लॉन्च किया गया था. उम्मीद यह भी है कि कंपनी इस फ़ोन को फरारी एडिशन के साथ भी पेश कर सकती है. 

इस फ़ोन में वायरलेस चार्जर का फीचर भी दिया जा सकता है. मेमोरी फीचर्स की बात करें तो फोन 6 जीबी रैम और 64 जीबी मेमोरी होंगी. इस स्मार्टफोन को भी अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है. अब बात करते है इसके कीमत के तो अनुमान लगाया जा रहा है कि इसके कीमत करीब 18 हजार रु के आस पास होंगी. वहीं इसमें 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया जा सकता है. जबकि सेल्फी के दीवानों के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें...

टेक बाजार सन्न, शाओमी ने पेश किया 10GB रैम वाला धाकड़ स्मार्टफोन

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 से जुड़ी ये बातें शायद ही जानते होंगे आप, कई खूबियों से है लैस

Paytm Mall Maha Cashback सेल शुरू, 9000 रु तक का महा कैशबैक

एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम लॉन्च, घर बैठे मिलेगा 2 हजार रु का कैशबैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -