सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 से जुड़ी ये बातें शायद ही जानते होंगे आप, कई खूबियों से है लैस
सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 से जुड़ी ये बातें शायद ही जानते होंगे आप, कई खूबियों से है लैस
Share:

दोस्तों आज हम आपको सैमसंग के एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जो खुद के भीतर कई सरे फीचर को समेटे हुए है. इस फ़ोन का नाम  Samsung Galaxy Note 9 है. आइए जानते है इस फ़ोन के बारे में विस्तार से...

हाल ही में Smart Phone निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपना नया Smart Phone Samsung Galaxy Note 9 भारत में लॉन्च किया था. यह फ़ोन गैलेक्सी नोट 8 का अपग्रेडेड वेरियंट है. इसमें ऐसी विशेषता दी गए हैं कि यूजर्स चाहें तो अपने लैपटॉप को सैमसंग के लेटेस्ट डिवाइस से रिप्लेस कर सकते है. 

बता दें कि इसका डिजाइन सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 कंपनी के गैलेक्सी नोट 8 के जैसा ही है. वहीं दोनों में कोई खास अंतर नहीं है. इस फोन की खूबी इसका पतला होना है जो इसे हाथ में पकड़ने के लिए सुविधाजनक बनाता है . गैलेक्सी नोट 9 के रियर में एक हॉरिजॉन्टल ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और इसके जिसके नीचे फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया गया है. इस फ़ोन में आपको 6.4 इंच सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले है जो क्वाड एचडी+ रेजॉलशन 2960×1440 से लैस है.

कैमरे की बात की जाए तो इसमें फ्लैगशिप सैमसंग गैलेक्सी एस9+ वाला हार्डवेयर मॉड्यूल दिया गया है. फोन में रियर पर अपर्चर एफ/1.5 .व . अपर्चर एफ/2.4 के साथ 12 मेगापिक्सल वाइड-ऐंगल सेंसर है.अपर्चर एफ/2.4 के साथ 12 मेगापिक्सल टेलीफोटो सेंसर दिया गया है. बता दें कि पवार के लिए इसमें आपको  4000mAh की बैटरी देखने को मिलेगी. 

Moto C Plus फ्लिपकार्ट पर भारी डिस्काउंट और कैशबैक के साथ उपलब्ध

फ्लिपकार्ट पर honor 9N महज इस कीमत में, साथ ही बम्पर ऑफर्स

NOKIA के दमदार फ़ोन की कीमत में 13 हजार रु की कटौती, ऐसे उठाए फायदा

बम्पर छूट के साथ मिल रहे OPPO और VIVO के ये स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -