Paytm Mall Maha Cashback सेल शुरू, 9000 रु तक का महा कैशबैक
Paytm Mall Maha Cashback सेल शुरू, 9000 रु तक का महा कैशबैक
Share:

हाल ही में 9 अक्टूबर से लेकर 15 अक्टूबर के बीच तक फ्लिपकार्ट, अमेजन और paytm ने महा सेल की शुरुआत की थी, उन दिनों तीनों ही कंपनियों में जमकर होड़ मची थी, तीनों ही कंपनियों ने एक से बढ़कर एक ऑफर पेश किए थे, वहीं अब एक बार फिर से इन तीनों ही कंपनियों ने आज से अपनी महासेल शुरू कर दी है. फ्लिपकार्ट और अमेजन की सेल आज से शुरू हो  चुकी है, जो कि 28 अक्टूबर तक चलेगी. वहीं paytm की paytm Mall Maha Cashback सेल भी आज से शुरू ह चुकी है. 

Paytm मॉल महा कैशबैक सेल में स्मार्टफोन आदि गैजट्स पर बंपर ऑफर्स मिल रहे हैं. वहीं स्मार्टफोन पर आप को 9,000 रुपये तक का कैशबैक भी मिल सकता है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि 23,990 रुपये वाले ओप्पो F9 प्रो पर 2,400 रुपये का कैशबैक मिल रहा है, जिसके बाद यह आपको मात्र 21,590 रुपये में उपलब्ध करा दिया जाएगा. 

वहीं सैमसंग के गैलेक्सी S9 प्लस पर 9,000 रुपये का कैशबैक ऑफर है. यह फोन आप 59,990 रुपये में पा सकते हैं. 24,999 रुपये वाला पोको F1 1,500 रुपये के कैशबैक के बाद आप 22,990 रुपये में मिल सकता है. ऑनर के ऑनर प्ले स्मार्टफोन पर 8 पर्सेंट का डिस्काउंट मिल रहा है. जबकि इन सबके अलावा फोन पर 2,389 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है. जिसके बाद यह फोन आपको 21,496 रुपये में मिल जाएगा. बात करें वीवो V11 प्रो की तो इस पर 10 पर्सेंट की छूट दी जा रही है

यह भी पढ़ें...

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 से जुड़ी ये बातें शायद ही जानते होंगे आप, कई खूबियों से है लैस

जानिए कब दस्तक देगा Redmi Note 6 Pro, फीचर्स से मोह लेगा आपका मन

यहां व्यस्त है सैमसंग, बना रही है एआई चालित मल्टी डिवाइस सिस्टम

चुटकियों में ठीक हो जाएगी ख़राब हुई मेमोरी कार्ड, बस करें यह आसान सा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -