एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम लॉन्च, घर बैठे मिलेगा 2 हजार रु का कैशबैक
एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम लॉन्च, घर बैठे मिलेगा 2 हजार रु का कैशबैक
Share:

टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल ने हाल ही में लॉन्च किये गए अपने #एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम के तहत अपने ग्राहकों के लिए एक ख़ास ऑफर की घोषणा कर दी है. बता दें कि इस ऑफर के अनुसार सभी एयरटेल ग्राहकों को अब एक नए 4जी स्मार्टफोन की खरीद पर 2,000 रुपये का कैशबैक भी दिया जाएगा. बता दें कि यह कैशबैक ग्राहक के माई एयरटेल अकाउंट में 50 रुपये के 40 कूपन के रूप में जमा किया होगा. 

डिजिटल कूपन्स को बाद में 199 रुपये या इस से अधिक से प्रीपेड रिचार्ज पर या 399 रुपये या उससे अधिक के पोस्टपेड बिल भुगतान पर आप रिडीम करवा सकते हैं. ऑफर के लाभ के लिए ग्राहक किसी भी ऑनलाइन या ऑफलाइन स्टोर से नया 4 जी स्मार्टफोन खरीद पाएंगे इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को 31 अक्टूबर 2018 या उससे पहले एक नया 4जी स्मार्टफोन में 4जी सिम डालना आवश्यक है. ऐसा करने के बाद ये कूपन माय एयरटेल ऐप के माध्यम से प्रत्येक रिचार्ज या बिल भुगतान के बाद स्वत: लागू हो जाएंगे. जहां आपको ऑफर का फायदा मिल जाएगा. 

बता दें कि इन कूपन्स की वैलिडिटी 40 महीनों की होगी और एक बार रिचार्ज या बिल भुगतान के समय केवल एक कूपन को ही रिडीम किया जाएगा. एयरटेल थैंक्स प्रोग्राम कम्पनी का सबसे बड़ा कस्टमर प्रोग्राम है जिसका मुख्य उद्देश्य अपने ग्राहकों को विशेष लाभ प्रदान करना होता है. इस प्रोग्राम के तहत, एयरटेल मोबाइल और होम ब्रॉडबैंड ग्राहकों को प्रीमियम कंटेंट और डिवाइस ऑफर्स जैसे लाभ प्रदान किये जाएंगे.

यह भी पढ़ें...

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 से जुड़ी ये बातें शायद ही जानते होंगे आप, कई खूबियों से है लैस

यहां व्यस्त है सैमसंग, बना रही है एआई चालित मल्टी डिवाइस सिस्टम

8 हजार रु से भी कम में 4000mah बैटरी और 4GB रैम वाला स्मार्टफोन

AIRTEL ने एक साथ पेश किए 5 बेहतरीन प्लान, कीमत महज 35 रु

जानिए कब दस्तक देगा Redmi Note 6 Pro, फीचर्स से मोह लेगा आपका मन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -