शाओमी ने घटाई अपने नए TV की कीमत, जानिए क्या है नया दाम ?

शाओमी ने घटाई अपने नए TV की कीमत, जानिए क्या है नया दाम ?

Xiaomi द्वारा अपने Mi LED TV 4 Pro 55 इंच की कीमत को कम किया गया है. बताया जा रहा है कि शाओमी मी एलईडी टीवी 4 प्रो 55 इंच को अब 47,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. पहले इसे 49,999 रुपये में बेचा जा रहा था. मतलब ची इसकी कीमत में कुल 2000 रु की कमी की है. साथ ही आपको यह भी बता दें कि इस टीवी की कीमत में कमी से पहले  भारतीय मार्केट में Samsung ने 4K UHD Smart TV पेश किया था. 

जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग के स्मार्ट टेलीविज़न की शुरुआती कीमत 41,990 रुपये है. शाओमी के टीवी को लेकर शाओमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने ट्विटर पर कीमत में कटौती की घोषणा की है. इसके फीचर्स औरस्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो Mi LED TV 4 Pro की 4K एचडीआर स्क्रीन और गूगल असिस्टेंट सपोर्ट के साथ आती है. वहीं Samsung का नया टीवी एचडीआर सपोर्ट के साथ तो आता है, लेकिन इसमें गूगल असिस्टेंट नहीं मिलेगा. 

मनु कुमार जैन ने ट्वीट में बताया कि "दुनिया का सबसे पतला एंड्रॉयड टीवी, Mi LED TV 4 PRO 55 अब 47,999 रुपये में मिलेगा. इसे कंपनी ने भारत में 2018 में सितंबर माह में पेश किया था. भारत में यह अक्टूबर 2018 से बिक्री के लिए उपलब्ध है. बताया जा रहा है कि यह पहला मौका है कि जब इस स्मार्ट टीवी की कीमत में कटौती की है. इसकी मोटाई 4.9 मिलीमीटर है। यह 20 वॉट स्टीरियो स्पीकर्स, डीटीएस-एचडी, 64 बिट क्वाड-कोर प्रोसेसर और माली 450 ग्राफिक्स के साथ आएंगे. 

पहली ही सेल में बिके 2 लाख 10 हजार Realme 3, जानिए अगली सेल कब ?

फेसबुक, Whatsapp और इंस्टाग्राम की हालत हुई ख़राब, तो यूजर्स ने Twitter से माँगा जवाब

VIVO 'S' सीरीज में जल्द लाएगी अपना पहला फोन, कीमत भी हुई जगजाहिर

कंपनी का खुलासा, Oneplus 7 के साथ पेश होगी यह ख़ास चीज