कंपनी का खुलासा, Oneplus 7 के साथ पेश होगी यह ख़ास चीज
कंपनी का खुलासा, Oneplus 7 के साथ पेश होगी यह ख़ास चीज
Share:

चीन की सफल स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन वनप्लस 7 लॉन्च करेगी. हाल ही में इससे जुड़ी कई जानकारी सामने आई है. वहीं एक रिपोर्ट में बताया गया है कि कई अफवाहों और लीक हुई जानकारी के बाद अब कंपनी के सीईओ पीट लाउ ने यह भी कंफर्म किया है कि वनप्लस 7 में 3.5 मिमी हेडफोन जैक नहीं दिया जा रहा है. वाहन इसकी लॉन्चिग डेट तो सामने नई आई है, लेकिन फोन जब भी पेश होगा इसके साथ कंपनी एक अन्य उत्पाद भी पेश करेगी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन के साथ वायरलेस ईयरबड लॉन्च होगा. कंपनी के CEO ने बताया कि कंपनी आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साथ अपनी वायरलेस ऑडियो क्षमताओं का विस्तार करने जा रहे है. CEO का आगे कहना था कि इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन से 3.5 मिमी हेडफोन जैक को हटाना कंपनी का निर्णय था. वहीं आपको बता दें कि हर किसी को इस फोन का आने का तेजी से इन्तजार है. पहले फोन चीन में जबकि इसके बाद भारत में पेश किया जाएगा. 

OnePlus 7 की महत्वपूर्ण जानकारियां...

6.5 इंच की फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले के साथ यह फोन आएगा. बताया जा रहा है कि डिस्प्ले कर्व्ड होगी, फुल डिस्प्ले देने के लिए सेल्फी के लिए पॉप अप कैमरा दिया जा रहा है. One Plus 7 में तीन रियर कैमरे मिलेंगे. हाल ही में वीवो द्वारा फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसमें भी तीन रियर कैमरे थे. फोन 10GB और 12GB रैम के साथ आ सकता है. जबकि यह क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस रहेगा. पावर के लिए इस फोन में 4,000 की बैटरी दी जा रही है. 

 

 

 

 

 

 

एयरटेल ने किया डबल धमाल, इन प्लान्स में मिल रही हर एक सुविधा

Samsung भारत में लाई 4K UHD TV, भारी-भरकम कीमत से खरीदना होगा मुश्किल

Asus की OMG डेज सेल पहुंची अंतिम दिनों में, इन फोन पर सबसे आकर्षक ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -