VIVO 'S' सीरीज में जल्द लाएगी अपना पहला फोन, कीमत भी हुई जगजाहिर
VIVO 'S' सीरीज में जल्द लाएगी अपना पहला फोन, कीमत भी हुई जगजाहिर
Share:

चीन की कंपनी Vivo द्वारा भारत में अब एक नया स्मार्टफोन S1 लाया जाना है. लीक रिपोर्ट के माने तो इस स्मार्टफोन में भी पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है. फोन से जुड़ी कई जानकारी सामने आई हैं और इसकी कीमत भी लीक हुई है. 

उम्मीद है कि Vivo S1 को पहले चीन में फिर इसके बाद भारत समेत दुनियाभर के बाजार में उतारा जाएगा. इसकी ख़ास बात होगी कि इसमें बैक में ट्रिपल-लेंस कैमरा सेटअप के साथ पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी दिया जा रहा है. वीवो S1 चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीवो पर लीक हुआ है और रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी कीमत चीन में CNY 2,000 (लगभग 21,000 रुपये) रहेगी. 

स्पेसिफिकेशन्स पर नजर डालें तो इसमें 19.5:9 रेश्यो के साथ 6.53-इंच फुल HD+ IPS डिस्प्ले मिलेगी. वहीं इसमें 6GB रैम के साथ MediaTek Helio P70 प्रोसेसर भी मौजूद है. ये वही प्रोसेसर है जिसे सबसे पहले Realme U1 स्मार्टफोन में रियलमी ने दिया था. इस फोन की इंटरनल मेमोरी 128GB की होगी. लीक तस्वीरों के मुताबिक S1 वीवो V15 Pro की तरह ही नजर आएगा. फोन में फ्रंट में 24.8 मेगापिक्सल पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिए जाने की उम्मीद भी जताई जा रही है और इसके बैक में ट्रिपल-लेंस सेटअप लगा है. जिसमे कि 12 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के कैमरे मौजूद रहेंगे. 

दूसरे ओर पिछले माह भारत में वीवो ने  V15 Pro को लॉन्च किया था. बताया जा रहा है कि यह फोन  भारत में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन है. भारत में यह  28,990 रुपये के कीमत के साथ पेश हुआ है.

Amazon quiz : इन 5 सवालों के जवाब देकर मुफ्त में घर लें आए हेडफोन समेत ढेरों इनाम

IIT में वैकेंसी, वेतन मिल रहा 18 हजार रु

इस इंस्टीट्यूट में आज ही करें आवेदन और हर माह कमाएं 67 हजार रु

National Institute of Technology में वैकेंसी, वेतन 40 हजार रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -