पहली ही सेल में बिके 2 लाख 10 हजार Realme 3, जानिए अगली सेल कब ?
पहली ही सेल में बिके 2 लाख 10 हजार Realme 3, जानिए अगली सेल कब ?
Share:

Realme अपने स्मार्टफोन पर लगातार काम कर रही है. कंपनी ने कुछ समय पहले ही Realme 3 को बाजार में उतारा था और फिर कंपनी ने अपने इस फोन को पहली बार 12 मार्च को आयोजित सेल के दौरान उपलब्ध भी कराया था. जहां इस फोन ने काफी सफलता हासिल की. 

इस कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए जानकारी देते हुए कहा कि कपंनी ने सेल के दौरान 2.1 लाख से ज्यादा यूनिट्स को बेचा है. वहीं अब यूजर्स को सिकी अगली सेल का इंतजार है. बताया जा रहा है कि इस फोन की अगली सेल 19 मार्च को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट और कंपनी की खुद की वेबसाइट के जरिए होगी. 

दूसरी ओर कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 'नया सेगमेंट लीडर' भी बताया है. Realme अपने Realme 3 स्मार्टफोन को एक बार फिर सेल के जरिए उपलब्ध करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फोन की कीमत की बात की जाए तो 
Realme 3 को दो वेरिएंट के साथ लॉन्ट किया गया है. जहां आपको इसका पहला वेरियंट 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ 8,999 रुपये में और दूसरा वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ 10,999 रुपये में मिल जाएगा. 

सिफिकेशन की बात के जाए तो हैंडसेट यूनिबॉडी डिजाइन और ग्रेडिएंट कलर स्कीम के साथ आएगा. इसमें कंपनी ने 6.3-inch की HD+ (1520×720 pixels) डिस्प्ले दी है. बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप (13MP+2MP) है और इसमें सेल्फी के लिए AI सपोर्ट वाला 13मेगापिक्सल का कैमरा है. पावर के लिए फोन में 4,230mAh की बैटरी आपको मिलेगी. 

फिर आई OnePlus 7 की जानकारी, ये फीचर होंगे सबसे ख़ास ?

फेसबुक, Whatsapp और इंस्टाग्राम की हालत हुई ख़राब, तो यूजर्स ने Twitter से माँगा जवाब

IIT में वैकेंसी, वेतन मिल रहा 18 हजार रु

नौकरी पाने का आज अंतिम अवसर, सैलरी 40 हजार रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -