ये शानदार SUV दूसरी छमाही में ग्राहकों को लुभाने के लिए हुई लॉन्च

ये शानदार SUV दूसरी छमाही में ग्राहकों को लुभाने के लिए हुई लॉन्च

अब कार निर्माता कंपनियां अपनी एसयूवी भारतीय बाजार में एसयूवी की बढ़ती डिमांड के चलते  लॉन्च करने जा रही हैं. इनमें दो नई कंपनियां MG Motor और Jeep India  तो अपनी एसयूवी से भारत में डेब्यू करने जा रही हैं. वर्ष 2019 की शुरुआत से अभी तक Audi Q3, Tata Harrier, जैसे ब्लॉकबस्टर लॉन्च हुए हैं और अब जिन कारों का सबसे ज्यादा इंतजार किया जा रहा है उन्हें 2019 की दूसरी छमाही में लॉन्च किया जाएगा. तो आइए जानते हैं इन एसयूवी के बारें मे विशेष जानकारी जिस कारण ये ग्राहको की पहली पंसद बनी है.

रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने के लिए ये बाइक उतरेगी मैदान में

अब Compass का नया वेरिएंट कॉम्पैक्ट एसयूवी स्पेस में Jeep India लॉन्च करने जा रही है, जिसका नाम Jeep Compass Trailhawk है. इस मॉडल का काफी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है और इसमें नया टॉप-ऑफ-द-लाइन वेरिएंट शामिल किया जाएगा जो कि ऑफ-रोडिंग क्षमता में सुधार और अतिरिक्त डीजल ऑटोमैटिक का विकल्प दिया जाएगा.  नया बम्पर, एलॉय व्हील्स, एक्सटीरियर और इंटीरियर के लिए ब्लैक्ड आउट एलिमेंट्स Trailhawk वर्जन में कॉस्मैटिक बदलाव के साथ दिए जाएंगे.

अब बाइक-स्कूटर पर रहेगी सरकार की कड़ी नजर

MG Hector SUV को हाल ही में पेश किया गया है.अब चीनी कंपनी के स्वामित्व वाला ब्रांड Morris Garages भारत में एंट्री करने जा रही है और कंपनी जून महीने में अपनी पहली कार MG Hector लॉन्च करने जा रही है. कंपनी की भारत में यह पहली कनेक्टेड कारों में से एक है और इसमें इंटरनेट ऑफ थिंग्स (IoT) कनेक्टिविटी विकल्प के साथ प्लग-इन हाइब्रिड इंजन ऑप्शन दिया गया है. पावरफुल 1.5 लीटर पेट्रोल और 2.0 लीटर डीजल इंजन के तौर पर MG Hector अपनी बोल्ड डिजाइन और टेक्नोलॉजी से भरी केबिन के लिए जानी जाती है.

ये है लेटेस्ट हीरो स्प्लेंडर, जानिए कीमत

Audi Q3 कार निर्माता कंपनी के लिए प्रीमियम कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में गेम चेंजर साबित हुई थी, जब इसे सबसे पहले भारत में लॉन्च किया गया था. जर्मन ऑटो कंपनी की योजना है कि 2019 के लिए वह दूसरी जनरेशन में कुछ ऐसा ही लॉन्च करे कि फिर से इसे उसी तरह की सफलता मिल सके. Audi Q3 फॉक्सवैगन ग्रुप के मॉड्यूलर ट्रांसवर्स मैट्रिक्स पर बेस्ड है और इसका डायमेंशन पहले से ज्यादा होगा. वहीं, इसमें डिजाइन और फीचर लिस्ट के साथ कई अपग्रेड्स किए जाएंगे. बेहतर पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्प में नई जनरेशन Q3 SUV ज्यादा अपमार्केट, लग्जरी के साथ आएगी.

भारत में इस महीने लॉन्च हुई ये आकर्षक स्कूटर्स

हीरो स्प्लेंडर की सेल में आई गिरावट, ये है रिपोर्ट

होंडा एक्टिवा 5G लिमिटेड एडिशन पर मिलेंगे इतने कलर ऑप्शन