होंडा एक्टिवा 5G लिमिटेड एडिशन पर मिलेंगे इतने कलर ऑप्शन

होंडा एक्टिवा 5G लिमिटेड एडिशन पर मिलेंगे इतने कलर ऑप्शन

लिमिटेड एडिशन जल्द ही होंडा एक्टिवा 5G स्कूटर को लेकर आने वाला है. लिमिटेड एडिशन दो अलग ड्यूल-टोन पेंट स्कीम के साथ आएगा. खबरें हैं कि सेलेक्टेड होंडा टू-वीलर डीलरशिप्स ने नए होंडा एक्टिवा 5G लिमिटेड वेरियंट की बुकिंग लेना शुरू कर दिया है और इस लिमिटेड एडिशन स्कूटर की डिलीवरी जून 2019 के पहले हफ्ते से शुरू हो सकती है. नया एडिशन ग्राहकों को दो नए ड्यूल टोन कलर ऑप्शन ऑफर करेगा. ऑप्शन सिल्वर और ब्लैक या पर्ल व्हाइट और गोल्ड यह नए कलर साथ होंगे. 

भारतीय ग्राहक इन तीनो स्टाइलिश बाइकों मे से किसे करते है सबसे अधिक पंसद

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इसके अलावा, एक्टिवा 5G लिमिटेड एडिशन वेरियंट के फ्रंट अपैरन और मडगार्ड में ग्राफिक्स मिलेंगे. साइड पैनल में भी ग्राहकों को पिन-स्ट्रिप जैसे ग्राफिक्स मिलेंगे. वील में ब्लैक रिम दिए होंगे. इन कॉस्मेटिक चेंज के अलावा स्पेशल एडिशन वेरियंट में कोई दूसरे बदलाव नहीं होंगे. यानी, एक्टिवा 5G के लिमिटेड एडिशन के पावरट्रेन, सस्पेंशन और फीचर में कोई बदलाव नहीं किया गया है. होंडा एक्टिवा 5G लिमिटेड एडिशन में 109.19cc का इंजन होगा. यह इंजन 7.85 bhp का पावर और 9 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें V-मैटिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन इसके अलावा दिए गए है.

सरकार वाहन को लेकर करने वाली है इस एक्ट में बड़ा बदलाव

नए वेरियंट के फ्रंट में अगर ब्रेकिंग की 130mm ड्रम ब्रेक्स के दिए गए हैं. जबकि इस स्कूटर के रियर में होंडा का कॉम्बी ब्रेक सिस्टम (CBS) दिया गया है. होंडा एक्टिवा 5G ड्यूल-टोन एडिशन में LED हेडलैंप, पोजिशन लैंप और सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल दिया गया है. एनालॉग काउंटर स्पीड को डिस्प्ले करता है, जबकि डिजिटल स्क्रीन घड़ी, ओडोमीटर और सर्विस ड्यू इंडीकेटर को डिस्प्ले करता है.

Suzuki,Hero के अलावा ये बाइक्स ग्राहको को बना रही दीवाना

bajaj urbanite राइडिंग के समय हुई स्पॉट, ये हो सकते है संभावित फीचर

Pep Plus के अलावा ​ये स्कूटर है आपस में कितनी सस्ती, जानिए