ये है लेटेस्ट हीरो स्प्लेंडर, जानिए कीमत

ये है लेटेस्ट हीरो स्प्लेंडर, जानिए कीमत

हाल ही में 25 साल पूरे हीरो स्प्लेंडर के लॉन्च को हो गए हैं. अपनी आइकॉनिक मोटरसाइकल की 25वीं एनिवर्सिरी सेलब्रेट करने के लिए हीरो मोटोकॉर्प ने अब कॉस्मेटिक अपडेट के साथ एक स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है. 2019 हीरो स्प्लेंडर 25 ईयर स्पेशल एडिशन की एक्स-शोरूम कीमत 56,600 रुपये है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्प्लेंडर का स्पेशल एडिशन स्प्लेंडर प्लस पर बेस्ड है. हालांकि, स्पेशल एडिशन में कुछ कॉस्मेटिक अपग्रेड्स किए गए हैं. टेलीस्कॉपिक फ्रंट फोर्क, एडजस्टेबल रियर शॉक्स और इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम कॉस्मेटिक अपग्रेड्स में नए ऑरेंज और गोल्ड डेकॉल्स, फ्रंट में AHO के साथ हैलजन हेडलैंप, के साथ शामिल हैं. 

सरकार वाहन को लेकर करने वाली है इस एक्ट में बड़ा बदलाव 

कोई मैकेनिकल बदलाव हीरो ने मोटरसाइकल में नहीं किए हैं. स्प्लेंडर स्पेशल एडिशन मोटरसाइकल 97cc सिंगल सिलिंडर इंजन से पावर्ड है जो कि 8.36bhp का पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इंजन 4 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ है. बाइक के फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक्स दिए गए हैं. स्पेशल एडिशन वाली स्प्लेंडर का ग्राउंड क्लीयरेंस 159 mm है और इसमें 10.5 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है. इसकी रिजर्व कैपसिटी 1.1 लीटर की है. इस बाइक की पेलोड कैपसिटी 130 किलोग्राम कंपनी के दावे के अनुसार होगा.

भारतीय ग्राहक इन तीनो स्टाइलिश बाइकों मे से किसे करते है सबसे अधिक पंसद

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्पेशल एडिशन की एक्स-शोरूम कीमत 56,600 रुपये है, जो कि हीरो स्प्लेंडर प्लस से 3,540 रुपये ज्यादा है. स्प्लेंडर के स्पेशल एडिशन की लेंग्थ 2000 mm, चौड़ाई 720mm और ऊंचाई 1,040 mm है. स्प्लेंडर के स्पेशल एडिशन में नया मोबाइल चार्जिंग साकेट, नए मैट ब्लैक अलॉय वील, ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं. बाइक के फ्रंट में सस्पेंशन का काम टेलीस्कॉपिक शॉक अब्जार्बर संभालते है. वहीं, 5 स्टेप एडजस्टेबल ट्विन हाइड्रॉलिक शॉक अब्जार्बर मोटरसाइकल के रियर में उपलब्ध कराया गया है.

Suzuki,Hero के अलावा ये बाइक्स ग्राहको को बना रही दीवाना

bajaj urbanite राइडिंग के समय हुई स्पॉट, ये हो सकते है संभावित फीचर

Pep Plus के अलावा ​ये स्कूटर है आपस में कितनी सस्ती, जानिए