रविवार और सार्वजनिक अवकाश के दिन मेट्रो सेवाओं को बढ़ाया गया
रविवार और सार्वजनिक अवकाश के दिन मेट्रो सेवाओं को बढ़ाया गया
Share:

चेन्नई: सप्ताह के दिनों (सोमवार से शनिवार) में सुबह 5.30 बजे से रात 10 बजे तक मेट्रो सेवाएं शुरू होने के एक हफ्ते से भी कम समय के बाद, चेन्नई मेट्रो रेल लिमिटेड (सीएमआरएल) ने यात्रियों की सेवाओं की मांग के कारण रविवार और सरकारी छुट्टियों पर ट्रेन सेवाओं का समय बढ़ा दिया है। रविवार और सार्वजनिक अवकाश के दिनों में सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक के समय के विपरीत अब कल से ट्रेनें सुबह 7 बजे से रात 10 बजे तक चलेंगी। ग्रीन (सेंट थॉमस माउंट और पुराची थलाइवर डॉ एम जी रामचंद्रन सेंट्रल मेट्रो स्टेशनों के बीच) और ब्लू (हवाई अड्डे और विमको नगर मेट्रो स्टेशनों के बीच) लाइनों के साथ पूरे दिन 10 मिनट के हेडवे के साथ ट्रेनें चलेंगी।

ट्रेनें सप्ताह के दिनों में सुबह 5.30 बजे से रात 10 बजे तक चलती रहेंगी। पीक ऑवर सेवाएं सुबह 8 से 11 बजे तक और शाम 5 से 8 बजे तक चलती हैं, जिसमें ट्रेनें 5 मिनट के हेडवे के साथ चलती हैं, जबकि गैर-पीक घंटों के दौरान ट्रेनें 10 मिनट के हेडवे के साथ चलती रहेंगी। सीएमआरएल नियमित रूप से ट्रेनों और स्टेशनों की सफाई कर रहा है। केवल 50 प्रतिशत लोगों के बैठने की अनुमति के साथ, सामाजिक दूरी सुनिश्चित करने के लिए सीटों को 'X' के साथ चिह्नित किया गया है। मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग अनिवार्य है और इसे सुनिश्चित करने के लिए शहर के सभी स्टेशनों पर भीड़ नियंत्रण कर्मचारियों को तैनात किया गया है।

सीएमआरएल ने एक बयान में घोषणा की कि मेट्रो में यात्रा करते समय मास्क नहीं पहनने वालों पर दस्तों द्वारा 200 रुपये का जुर्माना लगाया जा रहा है। 16 जुलाई तक कुल 46 यात्रियों पर जुर्माना लगाया गया है। उसी के लिए 9,200 एकत्र किए गए हैं। तमिलनाडु में लॉकडाउन प्रतिबंधों में ढील के बाद 21 जून को चेन्नई में मेट्रो सेवाएं 50 प्रतिशत व्यस्तता के साथ फिर से शुरू हो गई थीं।

मलाइका अरोड़ा ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें देख मदहोश हुए फैंस

कोलंबो में क्रिकेट का राजा कौन?, जानिए...

आमिर खान की बेटी इरा ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -