कोलंबो में क्रिकेट का राजा कौन?, जानिए...
कोलंबो में क्रिकेट का राजा कौन?, जानिए...
Share:

भारत और श्रीलंका के बीच व्हाइट बॉल सीरीज प्रेमदासा स्टेडियम में कुछ ही घंटों में शुरू होने वाली है। टीम के बीच वनडे सीरीज खेली जाएगी। इसके बाद टी20 सीरीज की शुरुआत होगी। सभी के मन में यह सवाल है कि कोलंबो का राजा कौन होगा। लेकिन, मैच से पहले भारतीय दिग्गज वसीम जाफर इसी पर चर्चा कर चुके हैं। कौन बनेगा भारत और श्रीलंका में कोलंबो का बादशाह, इस सवाल का जवाब इस पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने दिया है।

हाल ही में ओडिशा क्रिकेट कोच वसीम जाफर ने अपने यूट्यूब वीडियो में कहा, "बेशक यह भारत की मेन स्ट्रीम टीम नहीं है। टीम के लगभग सभी बड़े सितारे इंग्लैंड में हैं। इसके बावजूद मैं बाजी मारकर यही कहूंगा कि भारत वनडे और टी20 दोनों सीरीज जीतने का प्रबल दावेदार है। इसमें कोई शक नहीं कि भारतीय टीम मजबूत है। कोई बड़ा स्टार नहीं है फिर भी कई नाम हैं जो सफेद गेंद वाले क्रिकेट में भारत की नियमित टीम का हिस्सा हैं।

श्रीलंका में युवा भारतीय खिलाड़ियों पर रहेगी नजर: वसीम जाफर ने कहा कि टीम में कई होनहार खिलाड़ी हैं जिनका प्रदर्शन देखने लायक होगा. उन्होंने कहा, 'पृथ्वी शॉ की टीम में वापसी हो गई है। देवदत्त और गायकवाड़ को मौका मिला है। टीम में वरुण चक्रवर्ती हैं। इसके अलावा संजू सैमसन ने वापसी की है। आगे टी20 विश्व कप के साथ, श्रीलंका इन युवा खिलाड़ियों के लिए खुद को साबित करने का एक बड़ा मंच है।"

राहुल द्रविड़ होने के फायदे: भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज ने भी टीम में मुख्य कोच राहुल द्रविड़ की भूमिका की सराहना की है। उन्होंने कहा, ''खिलाड़ियों को राहुल द्रविड़ से काफी कुछ सीखने को मिलेगा। वह युवा खिलाड़ियों के लिए आदर्श मेंटर हैं. वे उनसे न सिर्फ अपने क्रिकेट के बारे में सीख सकते हैं बल्कि बेहतर क्रिकेटर बनने की दिशा भी ले सकते हैं।''

आमिर खान की बेटी इरा ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, बॉयफ्रेंड को लेकर कही ये बड़ी बात

आईएमडी का दावा, कहा- 19-21 जुलाई तक जम्मू कश्मीर में हो सकती है भारी बारिश

अपने फैन के लिए अनुष्का ने बीच सड़क पर खिंचवाई तस्वीर, जानिए कौन है वो स्पेशल शख्स?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -