#MeToo कैंपेन में गंभीर आरोपों से घिरे थे अनु मलिक, जल्द इस रियलिटी शो में आएंगे नजर!
#MeToo कैंपेन में गंभीर आरोपों से घिरे थे अनु मलिक, जल्द इस रियलिटी शो में आएंगे नजर!
Share:

बीते साल यानी साल 2018 में बॉलीवुड में #MeToo मूवमेंट की आंधी चली थी और उसमे कई लोगों को गिरा दिया गया था. उस समय उस आंधी के चपेट में कई बी-टाउन स्टार्स आए थे और इन्हीं में से एक नाम था सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक का जो उस समय सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहे थे. #MeToo में नाम आने के बाद उन्हें उनके शो से भी हाथ धोना पड़ा था. जी हाँ, उन्हें इंडियन आईडल 10 से जज की कुर्सी छोड़नी पड़ी थी और अब खबरें हैं कि सिंगर अनु दोबारा एक सिंगिंग रियलिटी शो के साथ टीवी पर वापसी करने वाले हैं.

आप सभी को बता दें कि अब जल्द ही अनु मलिक टीवी पर लौट सकते हैं लेकिन वो इस बार शो जज नहीं करेंगे. खबरें हैं कि इस बार वह सिंगिंग शो सुपरस्टार सिंगर में बतौर गेस्ट नजर आ सकते हैं और अनु मलिक शो में गीतकार समीर के साथ मेहमान बनकर आएंगे. आपको यद् हो इससे पहले खबर आई थी कि अनु मलिक दोबारा से इंडियन आइडल 11 के जज बन सकते हैं लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. वहीं उस समय मीटू का मामला धीमा पड़ने के बाद मेकर्स सिंगिंग रियलिटी शो में फिर से अनु मलिक को लेने पर विचार कर रहे हैं लेकिन ऐसा कुछ हो ना पाया.

वैसे अब तक इंडियन आइडल 11 शुरू नहीं हुआ है इस कारण से अनु मलिक की मौजूदगी पर सस्पेंस बरकरार है. आप सभी को याद हो अनु मलिक पर #MeToo कैंपेन के तहत सिंगर श्वेता पंडित ने गंभीर आरोप लगाए थे और अनु मलिक ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया था.

कायराव की बिमारी का हुआ कार्तिक को अहसास, आगे आएगा बड़ा ट्विस्ट

डीप नेक ड्रेस में सेक्सी क्लीवेज दिखाती नजर आईं निया शर्मा

रैंप पर दर्शकों को मदहोश करते नजर आईं करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -