Messenger Lite भारत में हुआ लांच
Messenger Lite भारत में हुआ लांच
Share:

दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट के रूप में शुमार हो चुकी फेसबुक हमेशा अपने नए फीचर्स के लिए भी पहचानी जाती है. ऐसे में अब फेसबुक के बारे में जानकारी मिली है कि फेसबुक ने मैसेंजर का लाइट वर्जन भारत में लांच कर दिया है. जिसका इस्तेमाल अब भारतीय यूज़र्स द्वारा भी किया जा सकेगा. मैसेंजर लाइट की खास बात यह है कि इसका इस्तेमाल इंटरनेट की स्पीड कम होने पर भी आसानी से किया जा सकता है.

फेसबुक ने कुछ समय पहले मैसेंजर का लाइट वर्जन लांच किया था. जिसके बाद अब इसे भारत में भी लांच कर दिया है. मैसेंजर लाइट 5.24 एमबी का है. इसका उपयोग धीमी स्पीड के इंटरनेट या फिर सस्ते एंड्रॉयड स्मार्टफोन का इस्तेमाल करने वाले यूज़र्स कर सकते हैं. इसके बारे में फेसबुक द्वारा कहा गया है कि इसमें टेक्स्ट मैसेज सेंड करने से लेकर, फोटो और इमोजी का विकल्प भी मिलेगा. और यह कम स्पीड के इंटरनेट में भी काम करेगा.

बता दे कि सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट है. जिसका इस्तेमाल मुख्य तौर पर मैसेंजिंग के रूप में किया जाता है. वही समय समय पर इसमें नए नए फीचर्स जोड़े गए है. जिसमे पोस्ट शेयर करने के साथ आप चेटिंग, वॉइस कालिंग और वीडियो कालिंग भी कर सकते हो. हालांकि मैसेंजर लाइट में वीडियो कॉलिंग और वॉयस कॉलिंग की सुविधा नहीं है किन्तु इसे यूज़र्स द्वारा ज्यादा से ज्यादा पसंद किया जायेगा.

WhatsApp ने जारी किया नया फीचर, लोगो को आ रहा है पसंद

Facebook लाइव वीडियो चैट के लिए लेकर आने वाला है नया App

WhatsApp पर कर सकेंगे लोकल भाषा में चैट, आया नया फीचर

Facebook बताएगी कहा लगा है WIFI

Facebook ने इंटरनेट पहुंचाने वाले ड्रोन का किया सफलतम परिक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -