Facebook लाइव वीडियो चैट के लिए लेकर आने वाला है नया App
Facebook लाइव वीडियो चैट के लिए लेकर आने वाला है नया App
Share:

दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट के रूप में शुमार हो चुकी फेसबुक हमेशा अपने नए फीचर्स के लिए भी पहचानी जाती है. ऐसे में अब फेसबुक के बारे में जानकारी मिली है कि लाइव वीडियो चैट के लिए फेसबुक जल्दी ही एक नया एप लेकर आने वाली है. जिसके द्वारा लाइव वीडियो चैट की जा सकेगी. इस नए एप का नाम ‘Bonfire’ बताया जा रहा है. इसमें यूजर का कोई दोस्त यह एप खोलता है तो वह यूजर को इसका नोटिफिकेशन देगा. इसके बाद यूजर उन्हें वीडियो चैट के लिए इंवाइट कर ग्रुप में कई लोगों को जोड़ा जा सकता है.

लाइव वीडियो चैट के लिए इस ‘Bonfire’ एप के बारे में यह जानकारी नहीं दी गयी है कि इसे कब तक लांच किया जायेगा. किन्तु यह लाइव वीडियो चैट के लिए एक नयी पहल है. रिपोर्ट में बताया गया है कि फेसबुक एक नए स्टैंडअलोन ग्रुप वीडियो चैट एप पर काम कर रहा है, जो लाइफ ऑन एयर के हाउसपार्टी एप की तरह है.

बता दे कि सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट है. जिसका इस्तेमाल मुख्य तौर पर मैसेंजिंग के रूप में किया जाता है. वही समय समय पर इसमें नए नए फीचर्स जोड़े गए है. जिसमे पोस्ट शेयर करने के साथ आप चेटिंग, वॉइस कालिंग और वीडियो कालिंग भी कर सकते हो.

WhatsApp पर कर सकेंगे लोकल भाषा में चैट, आया नया फीचर

Facebook बताएगी कहा लगा है WIFI

Facebook ने इंटरनेट पहुंचाने वाले ड्रोन का किया सफलतम परिक्षण

Facebook पर Request किसने की रिजेक्ट, जान सकते हो ऐसे

इन APPS के जरिये पा सकते है आप फ्री इंटरनेट डाटा और वॉइस कॉलिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -