Facebook बताएगी कहा लगा है WIFI
Facebook बताएगी कहा लगा है WIFI
Share:

दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट के रूप में जाने जाने वाली फेसबुक अपने यूज़र्स के लिए हमेशा कुछ ना कुछ नया लेकर आती रहती है. ऐसे में यूज़र्स की आवश्यकता का पूरा ध्यान रखा जाता है. हाल में फेसबुक एक नया फीचर्स लेकर आयी है जो वाई-फाई' हाइ स्पॉट को ढूढ़ने में मदद करेगा. जिसके द्वारा यह पता लगाया जा सकेगा कि यूज़र्स के नजदीक में वाई-फाई' हाइ स्पॉट कहा है. 

बता दे कि इस नए फीचर्स की कई दिनों से टेस्टिंग चल रही थी. जिसे आईओएस यूजर्स के लिए अौर कुछ चुनिंदा देशों में लांच किया गया था, किन्तु अब जल्दी ही इसे पूरी दुनिया के यूज़र्स के लिए लाया जा रहा है. फेसबुक के इंजिनियरिंग डायरेक्टर ऐलेक्स हिमेल ने अपने ब्लॉग पोस्ट में लिखा है, हम अपने फीचर 'फाइंड वाई-फाई' को पूरी दुनिया में iOS और ऐंड्रॉयड यूजर्स तक विस्तार देने के लिए तैयार हैं. हमने पिछले वर्ष इसे कुछ चुनिंदा देशों में शुरू किया था. 

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट है. जिसका इस्तेमाल मुख्य तौर पर मैसेंजिंग के रूप में किया जाता है. वही समय समय पर इसमें नए नए फीचर्स जोड़े गए है. जिसमे पोस्ट शेयर करने के साथ आप चेटिंग, वॉइस कालिंग और वीडियो कालिंग भी कर सकते हो. 

Facebook ने इंटरनेट पहुंचाने वाले ड्रोन का किया सफलतम परिक्षण

Facebook पर Request किसने की रिजेक्ट, जान सकते हो ऐसे

इन APPS के जरिये पा सकते है आप फ्री इंटरनेट डाटा और वॉइस कॉलिंग

Uber EATS फूड डिलीवरी सर्विस भारत के इस शहर में हुई लांच

Google ने अपने मैसेजिंग एप Google Talk को किया बंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -