WhatsApp पर कर सकेंगे लोकल भाषा में चैट, आया नया फीचर

हाल में सोशल नेटवर्किंग साइट के रूप में इस्तेमाल की जाने वाली इंस्टेंट मैसेजिंग एप्प WhatsApp एक नया फीचर लेकर आयी है जिसमे, जिसमे अब अलग अलग भाषा में भी चैट की जा सकेगी. लोकल भाषा में चैट करने के लिए इंस्टेंट मैसेजिंग एप्प WhatsApp द्वारा वोडाफोन की साझेदारी में नया फीचर लांच किया है. वोडाफोन द्वारा की गयी इस साझेदारी के तहत देश के लाखों यूजर्स को अपनी भाषा में चैट करने की सुविधा मिलेगी. इस फीचर के साथ वोडाफोन ने अलग-अलग भारतीय भाषाओं में कस्टमाइज्ड पेज बनाए हैं. जिनका यूज़र्स इस्तेमाल कर सकते है.

इसके बारे में जानकारी देते हुए वोडाफोन इंडिया के चीफ कॉमर्शियल ऑफिसर संदीप कटारिया ने कहा कि हमें खुशी है कि हम व्हॉटसएप के साथ साझेदारी में यूजर्स के लिए यह खास सेवा लेकर आए हैं, जिसके द्वारा वे अपनी खुद की भाषा में चैट कर सकते हैं. 

बता दे कि दुनिया की सबसे बडी इंस्टेंट मैसेजिंग एप्प WhatsApp का आज के समय में हर किसी के द्वारा उपयोग किया जाता है, ऐसे में यह जितनी लोकप्रिय होती जा रही है, उतनी ही उपयोगी बनती जा रही है. Whatsapp का इस्तेमाल मेसेंजर के तौर पर तो किया जा रहा है साथ ही फोटोज और वीडियो शेयरिंग, वीडियो कालिंग के लिए भी इसका इस्तेमाल किया जाता है. 

क्या आपने व्हाट्स एप्प पर नये बदलाव को देखा है, तो अब देख लो !

सबसे पहले आपको बता दे WhatsApp के New Feature के बारे में

Whatsapp लेकर आयी नया शानदार फीचर्स

30 जून के बाद इन हैंडसेट पर नहीं काम करेगा WhatsApp !

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -