'मेरे रश्के कमर' जिस पर मौनी की लचकी कमर...
'मेरे रश्के कमर' जिस पर मौनी की लचकी कमर...
Share:

जी हां बता दे की आजकल वैसे भी अजय व इलियाना की फिल्म 'बादशाहो' का एक सॉन्ग जिसके बोल है 'मेरे रश्के कमर' काफी तेजी से सुर्खियों के साथ साथ यह गाना लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है. अब उसका खुमार मौनी रॉय पर भी छाया हुआ है. इस सॉन्ग पर हमारी नागिन यानि टीवी व बॉलीवुड की अदाकारा मोनी रॉय भला खुद को कैसे दूर रख सकती थी. जी हां बता दे कि, टीवी की मदमस्त नागिन मोनी जो के आज भी दर्शको के दिलो दिमाग पर सांप की तरह रेंग रही है.

मौनी रॉय जो के जल्द ही अपनी आगामी फिल्म गोल्ड में हमे नजर आने वाली है. इस वीडियो में एक्ट्रेस मौनी राय ने अजय देवगन की फिल्म 'बादशाहो' के रोमाटिंग सॉन्ग 'मेरे रश्के कमर' पर डांस किया है, जो सोशल मीडिया पर जबदस्त वायरल हो रहा है. टीवी शो 'नागिन' से मशहूर हुईं एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

'देवों के देव: महादेव' की एक्ट्रेस मौनी बी-टाउन के खिलाड़ी अक्षय कुमार की आगामी फिल्म 'गोल्ड' की लीड एक्ट्रेस होंगी. लेकिन आजकल वह 'बादशाहो' फिल्म के सॉन्ग जिसके बोल है 'मेरे रश्के कमर' पर खूब लहरा रही है. मौनी के फैन क्लब से ये विडियो शेयर किए गए हैं. मौनी के पूर्व  में भी और भी डांस वीडियो रहे है जिनके कारण वह सोशलमीडिया साइट्स पर सनसनी के रूप में भी नजर आ चुकी है.    

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

100 दिनों के बाद भी बाहुबली-2 का सुरूर...

मुन्ना-मान्यता का झूम बराबर झूम....

Google भी हिप-हॉप म्यूजिक के 44 सालों के जश्न में डूबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -