अक्षय ने अपनी वेबसाइट से शहीदों के परिवार के लिए जुटाए 7 करोड़ रूपए, ऐसे करेंगे मदद

पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए खतरनाक और आतंकी हमले से पूरा देश सदमे में है. इसी को लेकर पूरे देश में कुछ न कुछ हो ही रहा है. वहीं लोग शहीदों के परिवार के लिए अपने औसर धनराशि जमा कर रहे हैं और उनके परिवार को मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. कई लोगों ने धनराशि के जरिए मदद करने की घोषणा भी की है. कई लोग राहत कोष बनाकर इन जवानों के घरवालों की मदद करने की अपील कर रहे हैं लेकिन इनमें दान देने में कई लोगों के मन में ये हिचकिचाहट होती है कि क्या सच में दान की गई राशि उन जरुरतमंदों तक पहुँच पायेगी? इस समस्या को हल करने के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार सामने आए हैं.

दरअसल, अक्षय के एप और वेबसाइट 'भारत के वीर' के जरिए शहीदों के परिजनों को मदद पहुंचाई जा सकती है. मिली जानकारी के अनुसार भारत के वीर ने केवल डेढ़ दिन में ही 7 करोड़ रुपए जुटा भी लिए हैं. अक्षय ने खुद 5 करोड़ रुपए की राहत राशि दी है. बता दें, अक्षय इन दिनों लंदन में हैं और 17 फरवरी को इंडिया लौटने वाले हैं तब वह डोनेशन करेंगे. आपको बता दें, अक्षय ने भारत के वीर की नींव अप्रैल 2017 में रखी थी और ये काम में आ रही है. 

वेबसाइट लॉन्च करने के बाद उन्होंने कहा था कि सरकार के साथ मिलकर वह शहीदों के परिवारों की मदद के लिए इस एप और वेबसाइट को लॉन्च कर रहे हैं.इसके जरिए डोनर डायरेक्टली डोनेशन जरुरतमंद परिवारों तक पहुंचा सकते हैं. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की मदद से यह पैसा बिना किसी ट्रांसफर फीस के ट्रान्सफर होगा. अगर आप भी चाहते हैं कुछ डोनेशन करना तो इस साइट से कर सकते हैं. 

वेब सीरीज में डेब्यू करने जा रही हैं करिश्मा कपूर, इंटरनेशनल शो पर है आधारित

हिंदी मीडियम 2 से बाहर हो सकती हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस, इन्हें किया अप्रोच

शहीद जवानों के लिए इमोशनल हुए विक्की कौशल, कहा- करारा जवाब देंगे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -