अमिताभ के बाद सलमान ने भी की शहीद जवानों के परिवार की आर्थिक मदद

14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए बड़े आतंकी हमले में करीब 40 जवानों की जान चली गई थी. पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री ने इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा की थी और साथ ही सभी ने इस हमले को कायराना हरकत करार दिया था. घटना के बाद बॉलीवुड सितारे शहीदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. शनिवार को ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने शहीदों के परिवार की आर्थिक मदद करने की घोषणा की थी और अब सलमान खान ने शहीदों के परिवारों को मदद करने की घोषणा की है.

आपको बता दें अमिताभ बच्चन ने शहीद हुए 40 सीआरपीएफ जवानों के परिवार को कुल 2.45 करोड़ रुपए की मदद की घोषणा की है. सभी जवानों के परिवार को 5-5 लाख रूपए अमिताभ बच्चन द्वारा दिए जाएंगे. अमिताभ के ठीक बाद दबंग सलमान खान ने आर्थिक मदद करने का ऐलान किया है. सलमान के आर्थिक मदद करने की पुष्टि केंद्रीय राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने की है.

हाल ही में रिजिजू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा है कि- ''पुलवामा हमले में हुए शहीदों की मदद करने के लिए सलमान खान को धन्यवाद. मैं जल्द से जल्द इस चेक को 'भारत के वीर' के अकाउंट तक पहुंचा दूंगा.'' हालांकि अब तक ये साफ नहीं हुआ है कि सलमान ने शहीदों के परिवार को कितने रूपए की मदद की है. लेकिन सलमान हर बार ही ऐसे कामों में आगे आते हैं.

वेब सीरीज में डेब्यू करने जा रही हैं करिश्मा कपूर, इंटरनेशनल शो पर है आधारित

हिंदी मीडियम 2 से बाहर हो सकती हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस, इन्हें किया अप्रोच

शहीद जवानों के लिए इमोशनल हुए विक्की कौशल, कहा- करारा जवाब देंगे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -