इस एक्ट्रेस के कायल होते जा रहे हैं लोग
इस एक्ट्रेस के कायल होते जा रहे हैं लोग
Share:

दुनियाभर में ना जाने कितनी ही सेक्सी मॉडल्स हैं जो अपने फिगर की वजह से चर्चा का विषय बनती हैं. दुनिया में कई ऐसी मॉडल्स हैं जिन्होंने अब तक अपने फिगर की वजह से काफी नाम कमाया है और अपने फिगर की वजह से वह अक्सर ही इंस्टाग्राम पर अपने फॉलोवर्स बढ़ाती रहती हैं. हाल ही में एक मॉडल ऐसे ही सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. जी हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी और हॉट मॉडल और एक्ट्रेस मर्सडीज मेरी की जो इन दिनों अपने सेक्सी फिगर की वजह से सुर्ख़ियों का विषय बनी हुई हैं.

जी हाँ, मर्सडीज मेरी ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बहुत ही सेक्सी और बोल्ड हैं. मर्सडीज मेरी ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्लैक ड्रेस में एक तस्वीर शेयर की हैं जो बहुत ही सेक्सी है इस तस्वीर में मर्सडीज मेरी हॉट अंदाज दिखा रही है. उनकी हॉट अदाओं की वजह से ही उनके इंस्टाग्राम पर 17k followers हैन. अपने फॉलोवर्स को खुश रखने के लिए मर्सडीज मेरी अब तक हज़ारों तस्वीरें पोस्ट कर चुकी है.

उन्होंने बहुत से ऐसे फोटोशूट्स भी करवाएं हैं जो न्यूड और सेक्सी रहे हैं सभी फोटोशूट में उनके बदन के हिस्से नजर आए हैन जो बहुत ही कामुक रहे हैं. अपने फिगर को मर्सडीज मैरी ने फेमस होने का जरिया बनाया हैन जो वाकई में लाजवाब है.

 

जून में शादी करने वाले हैं फिल्म 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के ये सेलेब्स

इम्तियाज़ की फिल्म से शाहिद ने किया किनारा, राजकुमार राव ने ली शाहिद की जगह

ऐश्वर्या रॉय का यौन शोषण करना चाहता था ये हॉलीवुड निर्माता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -