इम्तियाज़ की फिल्म से शाहिद ने किया किनारा, राजकुमार राव ने ली शाहिद की जगह
इम्तियाज़ की फिल्म से शाहिद ने किया किनारा, राजकुमार राव ने ली शाहिद की जगह
Share:

'जब वी मेट' और 'लव आज कल' जैसी बॉलीवुड सुपरहिट फिल्म देने के बाद, दर्शकों के साथ फैंस भी डायरेक्टर इम्तियाज अली के नए प्रोजेक्ट का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार करते हैं. बताया जा रहा था कि 'जब वी मेट' की इस एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी यानी शाहिद और इम्तियाज़ अली जल्द ही एक बार फिर से साथ काम कर सकते हैं. लेकिन हालिया ख़बरों की माने तो इस एक्टर-डायरेक्टरर की जोड़ी को साथ में देखने के लिए दर्शकों को थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ सकता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें शाहिद कपूर ने अपने कुछ प्रोजेक्ट्स की वजह से इम्तियाज़ अली की फिल्म से किनारा कर लिया है. लेकिन शाहिद के इस निर्णय के बाद दोनों के रिश्ते वैसे ही हैं, उनपर किसी भी तरह का कोई नकारात्मक प्रभाव नहीं पड़ा है. उम्मीदें जताई जा रही है कि भविष्य में फिर दोनों एक साथ काम कर सकते हैं.

बताया जा रहा है कि शाहिद के मना करने के बाद अब उनके किरदार के लिए राजकुमार राव को चुना गया है. बदलते कैरेक्टर के साथ इम्तियाज़ अपनी स्क्रिप में भी चेंज करेंगे, ताकि फिल्म के किरदार राजकुमार पर स्क्रिप्ट सूट कर सके, जिससे उनकीं पर्सनालिटी उभरकर सामने आए. बात करें राजकुमार राव की तो वह जल्द ही फिल्म 'मेन्टल है क्या', 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' और 'फन्नेखां' में नज़र आने वाले हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिर ऋषि कपूर ने सबके सामने उड़ाई बेटे रणबीर की खिल्ली

मेहर के पोस्टर अपने रूम की दीवार पर लगाते थे अर्जुन, अब ले रहे तलाक

इस हरकत की वजह से रातोंरात सुपरस्टार बनी ये हॉट एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -