मर्सिडीज बेंज़ ने लॉन्च की नई एडिशन C लग्ज़री कार
मर्सिडीज बेंज़ ने लॉन्च की नई एडिशन C लग्ज़री कार
Share:

हाल में भारत में चल रहे त्यौहारी सीजन को देखते हुए लोगो द्वारा कारों की बम्पर खरीदी की जा रही है. जिसमे कार कंपनियों द्वारा भी एक के बाद एक नए मॉडल पेश किये जा रहे है. ऐसे में  मर्सिडीज बेंज़ ने भी अपनी एक और खास पेशकश दी है. मर्सिडीज बेंज़ ने अपनी सी क्लास का एडिशन सी ('Edition C') मॉडल भारत में लॉन्च किया है. सी क्लास का एडिशन सी ('Edition C') मॉडल की भारतीय बाजार में कीमत 42.54 लाख रुपए से शुरू होकर 46.87 लाख रुपए टॉप वेरिएंट तक बताई गयी है. जिसके कई नए बदलाव के साथ लांच किया है. 

मर्सिडीज बेंज़ की एडिशन सी ('Edition C') में  एक्सटीरियर और इंटीरियर में काफी बदलाव देखने को मिला है. जिसमे कार में ब्लैक रीयर स्पोइलर, ब्लैक अलॉय वील्स, LED लोगो प्रोजेक्टर और फ्रंट डोर्स पर मर्सिडीज बेंज़ का वैलकम लोगो दिए जाने के साथ इसके इंटीरियर में वुड ट्रिम फिनिश के साथ गार्मिन मैप पायलट SD card नैविगेशन सिस्टम दिया गया है. जो यात्रा के दौरान रास्ता बताने में आपकी मदद करेगा. 

इसके बारे में कार लांच के अवसर पर मर्सिडीज बेंज इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और CEO रोलाण्ड फोलगर (Roland Folger) द्वारा दी गयी जानकारी में कहा गया है कि इस कार को भारत की सभी डीलरशिप्स पर उपलब्ध करवाया जायेगा. इस कार के मौजूदा मॉडल के लॉन्च होने से अब तक 27,500 यूनिट्स बेचे जा चुके हैं. वही हमे उम्मीद है कि यह कार लोगो को पसंद आएगी. 

BMW ने भारत में लांच किया मिनी JCW का प्रो वैरिएंट

टोक्यो मोटर शो 2017: सुजुकी लेकर आएगी हाई टेक्नोलॉजी वाले प्रॉडक्ट्स

पोर्श भारत में लांच करने वाली है नई 911 GT3

SUV kodiaq इस दिन होने वाली है भारत में लांच

नई मारुति S-Cross भारत में हुई लांच, जाने क्या है इसमें खास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -