नई मारुति S-Cross भारत में हुई लांच, जाने क्या है इसमें खास
नई मारुति S-Cross भारत में हुई लांच, जाने क्या है इसमें खास
Share:

मारुति सुजुकी ने भारत में अपनी शानदार पेशकश देते हुए अपनी कार S-Cross का एक नया एडिशन बाजार में उतारा है.  नई मारुति S-Cross की भारत में एक्स-शोरूम कीमत 8.49 लाख रुपए से लेकर 11.29 लाख रुपए तक है. जिसे स्मार्ट हाइब्रिड टेक्नोलॉजी के साथ 1.3 लीटर सिंगल डीजल इंजन में लांच किया गया है. S-Cross के नए अपडेटेड एडिशन को चार नए वैरिएंट सिग्मा, डेल्टा, जीटा और अल्फा में उतारा गया है. यह कार आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ दी गयी है.

नई S-Cross कार में दिए गए स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 1.3 लीटर DDiS डीजल इंजन दिया गया है जो हाइब्रिड टेक्नोलॉजी से लैस है. यह 89Bhp का पॉवर और 200Nm का मैक्जिमम टॉर्क पैदा करता है. ट्रांसमिशन के लिए इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स दिए जाने के साथ  इसके इंटीरियर में कोई खास बदलाव तो नहीं किये गए है, किन्तु  डैशबोर्ड पर कुछ बदलाव कर इसे जर्म लग्जरी कार का लुक दिया गया है.

इसके साथ इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है जो एंड्रायड ऑटो और एप्पल कार प्ले के साथ कम्पैटिबल है. क्रूज कंट्रोल और ड्राइवर साइड एंटी पिंच विंडो जैसे कई फीचर्स भी नई S-Cross कार में दिए गए है. हालांकि अभी यह कहना मुश्किल होगा कि इसे लोगो द्वारा कितना पसंद किया जाता है. 

हौंडा ने तोड़े अपने सभी पुराने रिकार्ड्स

OMG! दुनिया की पहली इलेक्ट्रिक 'HUMMER'

कार की बैटरी की इस तरह करें देखभाल

कार की सीट साफ करने के लिए करें ये उपाय

जीप कम्पास के पेट्रोल वेरिएंट का प्रोडक्शन हुआ शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -