SUV kodiaq इस दिन होने वाली है भारत में लांच
SUV kodiaq इस दिन होने वाली है भारत में लांच
Share:

ऑटोमोबाइल क्षेत्र में भारतीय बाजार भी लगातार आगे की दिशा में बढ़ रहा है. ऐसे में हर दिन यहाँ पर नयी नयी तकनिकी से लेस कारों को लांच किया जा रहा है. ऐसे में जानकारी मिली है कि चेक गणराज्‍य की कंपनी स्‍कोडा भी भारत में अपनी नयी SUV kodiaq कार को लांच करने की तैयारी कर रही है. जिसमे बताया गया है कि  स्‍कोडा 4 अक्‍टूबर को एसयूवी कोडिएक भारतीय बाजार में लांच करने जा रही है. हालांकि अभी इसकी कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं हो पाया है किन्तु इसके लांच के साथ इसकी कीमत के बारे में भी बता दिया जायेगा.

SUV kodiaq के बारे में सामने आयी जानकारी में बताया गया है कि कंपनी इस नई कार को भारत में 2.0-लीटर TDI डीजल इंजन के साथ पेश कर सकती है. यह इंजन 150 पीएस की पावर जेनरेट करता है, वहीं इसका टॉर्क 340 न्‍यूटन मीटर का है. इसमें 7-स्पीड DSG ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया जाएगा. इसके साथ ही विभिन्‍न ड्राइविंग मोड और पैडल शिफ्टर दिए गए हैं.

बताया गया है कि इस कार में सुरक्षा के लिए 9 एयरबैग दिए गए हैं. कार में 8 इंच का मल्‍टी फंक्‍शनल टचस्‍क्रीन इंफोटेन्‍मेंट सिस्‍टम दिए जाने के साथ मल्‍टी कोलिजन ब्रेकिंग सिस्‍टम भी दिया गया है. इस एसयूवी को पिछले 4 साल से तैयार किया जा रहा था, जो अब पूरी तरह बनकर तैयार हुई है. इसमें एडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, इमरजेंसी ऑटो ब्रेकिंग, ऑप्शन डायनेमिक चैसी कंट्रोल जैसे फीचर्स भी दिए गए है. 

नई मारुति S-Cross भारत में हुई लांच, जाने क्या है इसमें खास

लैंड रोवर की लेटेस्ट कार Discovery 28 अक्टूबर को होगी लांच

हौंडा ने तोड़े अपने सभी पुराने रिकार्ड्स

OMG! दुनिया की पहली इलेक्ट्रिक 'HUMMER'

कार की बैटरी की इस तरह करें देखभाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -