टोक्यो मोटर शो 2017: सुजुकी लेकर आएगी हाई टेक्नोलॉजी वाले प्रॉडक्ट्स

मारुती सुजुकी जल्दी जापान में होने जा रहे 45वें टोक्यो मोटर शो 2017 में अपनी नयी पेशकश देने वाली है. जिसमे बताया गया है कि जापान में होने जा रहे 45वें टोक्यो मोटर शो 2017 में मारुती सुजुकी अच्छे प्रोडक्ट्स और टेक्नोलॉजी की पेशकश करेगी. जिसमे कई नई टेक्नोलॉजी देखने को मिलेगी. टोक्यो मोटर शो में सुजुकी जिन मॉडल्स को पेश करेगी उनमें ई-सर्वाइवर भी होगी. ई-सर्वाइवर एक इलेक्ट्रिक कॉम्पैक्ट एसयूवी है जो फोर व्हील ड्राइव सिस्टम से चलेगी. इसके साथ ही सुजुकी की वैगन स्पैसिया कॉन्सेप्ट और नई जनरेशन की क्रॉसओवर XBEE को भी पेश किया जाएगा.

बता दे कि टोक्यो मोटर शो जापान ऑटोमोबाइल मैन्युफैक्चरर्स असोसिएशन द्वारा आयोजित किया जाता है. यह 45 वा टोक्यो मोटर शो 2017 टोक्यो बिग साइट में 27 अक्टूबर से लेकर 5 नवंबर 2017 तक चलेगा. जहा पर विश्व की कई बड़ी कंपनियों द्वारा शानदार पेशकश दी जाएगी. यह शो 28 अक्टूबर से आम लोगो के लिए खोला जायेगा. जिसमे इसमें प्रदर्शनी देखी जा सकती है.

जानकारी में कहा गया है कि टोक्यो मोटर शो 2017 में सुजुकी मोटरसाइकिल कॉन्सेप्ट के तौर पर SV650X को पेश करेगी. यह बाइक नियो-रेट्रो कैटेगरी में प्रस्तावों का प्रतिनिधित्व करने वाली है. इसके साथ ऑटो वर्ल्ड से जुडी अन्य तकनीक भी देखने को मिलेगी. 

पोर्श भारत में लांच करने वाली है नई 911 GT3

SUV kodiaq इस दिन होने वाली है भारत में लांच

नई मारुति S-Cross भारत में हुई लांच, जाने क्या है इसमें खास

लैंड रोवर की लेटेस्ट कार Discovery 28 अक्टूबर को होगी लांच

हौंडा ने तोड़े अपने सभी पुराने रिकार्ड्स

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -