पोर्श भारत में लांच करने वाली है नई 911 GT3

जर्मन की कार निर्माता कम्पनी पोर्श भारत में अपनी नयी कार लेकर आने वाली है जिसमे पता चला है कि जर्मन की कार निर्माता कम्पनी पोर्श जल्द ही भारत में नई 911 GT3 कार को पेश करने वाली है. इसे भारत में 9 अक्टूबर को लांच किया जायेगा, जिसकी कीमत  2.2 करोड़ रुपए हो सकती है. इसके बारे में बताया गया है कि इसके डिज़ाइन में पहले से काफी बदलाव देखने को मिलेगा, जो यूज़र्स को पसंद आएगा. वही  6 सिलेंडर से लैस पावरफुल इंजन दिए जाने के बारे में भी जानकारी मिली है. जिसे जल्दी ही लांच कर दिया जायेगा.

पोर्श द्वारा भारत में लांच की जाने वाली नई 911 GT3 कार के बारे में बताया गया है कि नए मॉडल में बड़े व्हील्स, 4 प्वाइंट LED डेटाइम रनिंग लाइट्स के साथ स्मोक्ड हैड लैम्प्स और मैसिव रियर विंग दिया गया है जो तेज़ रफ्तार में सड़क पर कार की पकड़ बनाने में मदद करेगा. इसके साथ एप्पल कार प्ले को स्पोर्ट करने वाला इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कन्ट्रोल और बोस का साउंड सिस्टम दिया गया है, जिसके द्वारा बेहतरीन म्यूजिक के मजे ले सकते हो. 

बेहतरीन परफॉर्मेंस और लग्जरी फीचर्स वाली 911 GT3 कार में 4 लीटर का 6 सिलेंडर बॉक्सर इंजन लगा है जो 493 बीएचपी की पावर व 540 एनएम का टार्क पैदा करता है. इस इंजन को 7 स्पीड PDK ऑटोमैटिक और 6 स्पीड मैनुअल गेयरबॉक्स के विकल्प में उपलब्ध करवाया जायेगा. भारत में इस नयी कार से कंपनी को अच्छी प्रतिक्रिया मिलने के आसार बताये जा रहे है. 

नई मारुति S-Cross भारत में हुई लांच, जाने क्या है इसमें खास

लैंड रोवर की लेटेस्ट कार Discovery 28 अक्टूबर को होगी लांच

हौंडा ने तोड़े अपने सभी पुराने रिकार्ड्स

OMG! दुनिया की पहली इलेक्ट्रिक 'HUMMER'

कार की बैटरी की इस तरह करें देखभाल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -