मेन्टल है क्या : बिना कट सेंसर से पास हुई फिल्म, लेकिन बदलेगा...'

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत अपनी फिल्म मेंटल है क्या की रिलीज की तैयारी में लगी हुई हैं. हाल ही कंगना ने सेंसर बोर्ड के साथ अपनी इस फिल्म को लेकर मीटिंग की और जहां इस फिल्म के टाइटल को लेकर काफी चर्चा हो रही थी, तो अब लगता है इसपर निर्णय भी ले लिया गया है. सेंसर बोर्ड द्वारा फिल्म है क्या के नाम बदलाव करने का फैसला किया है. ये बात खुद कंगना रनौत द्वारा कही है.

सेंसर बोर्ड से निकली कंगना से जब मीडिया ने मीटिंग के बारे में पूछा तो इस पर उन्होंने कहा कि, 'इस फिल्म के टाइटल में थोड़ा सा बदलाव होगा. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्हें लगता है कि ये थोड़ा सा खराब है, तो हम खुशी-खुशी इसे बदल भी लेंगे. इसके अलावा फिल्म में कोई कट नहीं लगा हैं और उन्हें हमारी फिल्म पसंद आई है. अब सवाल यह उठता है कि कंगना की फिल्म का नया नाम क्या भोगने वाला है?

ख़ास बात यह है कि मेंटल है क्या के मोशन पोस्टर काफी समय से शेयर किए जा रहे हैं और इन्हे देखने के बाद दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी उत्साह भी बढ़ गया है. बता दें कंगना रनौत के साथ राजकुमार राव की ये दूसरी फिल्म है, इससे पहले दोनों ने 2014 में आई फिल्म क्वीन में काम किया था. वहीं कंगना की नई फिल्म 26 जुलाई 2019 को रिलीज हो रही है. 

शाहरुख़ को देखते ही खुशी से झूम उठी यह एक्ट्रेस, लिखा इमोशनल पोस्ट

भूमि के बारे में आयुष्मान ने कही ये खास बात...

आमिर खान की बेटी का बॉयफ्रेंड संग जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार हैं हनी सिंह, शूट किया नया गाना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -