अब बॉक्स-ऑफिस पर भिड़ेंगे ऋतिक-कंगना, इन फिल्मों का होगा क्लैश
अब बॉक्स-ऑफिस पर भिड़ेंगे ऋतिक-कंगना, इन फिल्मों का होगा क्लैश
Share:

राज कुमार राव और कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'मेंटल है क्या' की रिलीज डेट बदल चुकीहै. 21 जून को रिलीज हो रही थी यह फिल्म अब सिनेमाघरों में 26 जुलाई को रिलीज होगी. वहीं 26 जुलाई को ही ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 भी रिलीज होगी. ऐसे में एक्स लव-बर्ड्स इससे पहले बॉक्स ऑफिस पर 25 जनवरी 2019 को टकराने वाले थे. लेकिन अब टक्कर में बदलाव हुआ है. लेकिन टक्कर हों ऑटो तय है. 

वहीं अब ऋतिक रोशन की फिल्म से क्लैश पर 'मेंटल है क्या' के मेकर्स ने कुछ कहा है. मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव की असल वजह बताते हुए कहा कि ''मेंटल है क्या के बॉक्स ऑफिस पर 26 जुलाई को दूसरी फिल्म से क्लैश होने पर कई अटकलें तेज हैं और ऐसे में फिल्म की रिलीज डेट को लेकर डिस्ट्रीब्यूटर्स, ट्रेड एनालिस्ट, उच्च स्तरीय रिसर्च टीम के सुझाव के बाद उठाया गया है. 

खबर है कि ''मेंटल हे क्या से 1 हफ्ते पहले और बाद में रिलीज हो रही फिल्मों को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया है और  बिजनेस के नजरिए से हमें अपनी फिल्म की रिलीज डेट 26 जुलाई को करना पड़ी. उन्होंने आगे बताया कि  हमने दूसरी पार्टी को अपने दायरे में सुनिश्चित किया कि किसी तरह का कीचड़ नहीं उछाला जाएगा. बता दें कि इससे पहले ऋतिक की साल 2107 में आई काबिल थी और अब उनके लिए सुपर 30 का हिट होना काफी महत्वपूर्ण है. 

फैंस को लगा झटका, इस कारण गंजे होने जा रहे हैं आयुष्मान खुराना

अक्षय कुमार संग मानुषी छिल्लर, इस फिल्म से करेगी बॉलीवुड में डेब्यू

नशे में विक्की कौशल के साथ ऐसी हरकत करना चाहती थी तापसी

अब भारतीय सिनेमा के मशहूर गायक RD Burman पर बनेगी बायोपिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -