अक्षय कुमार संग मानुषी छिल्लर, इस फिल्म से करेगी बॉलीवुड में डेब्यू
अक्षय कुमार संग मानुषी छिल्लर, इस फिल्म से करेगी बॉलीवुड में डेब्यू
Share:

मानुषी छिल्लर ने जबसे मिस इंडिया 2017 का ताज जीता है उनके बॉलीवुड में डेब्यू करने की चर्चा जोरों पर है. साथ ही मानुषी ने कई बार आमिर खान के साथ काम करने की इच्छा भी जताई है और अब आ रही खबरों की माने तो वे आमिर नहीं, लेकिन फैंस सिल्वर स्क्रीन पर मानुषी छिल्लर को सुपरस्टार अक्षय कुमार के अपोजिट देखेंगे. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मानुषी और अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक में साथ काम कर सकते हैं. उनकी इस आगामी फिल्म को यशराज फिल्म्स प्रोड्यूसर करने जा रहा है. वहीं सूत्रों के माने तो मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार के अपोजिट बड़ा बॉलीवुड डेब्यू इस तरह से करेगी. साथ ही उन्हें पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक के लिए साइन कर लिया गया है और इस ऐतिहासिक ड्रामा को चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट करेंगे और YRF प्रोड्यूस होगी. साथ ही चर्चा है कि इन दिनों मानुषी डेब्यू की तैयारी में बिजी हैं. 

आपको बता दें कि इससे पहले पिछले दिनों मानुषी के फराह खान के प्रोजेक्ट के साथ डेब्यू करने की खबर भी आए थी और वहीं मानुषी के रणवीर सिंह के साथ भी काम करने की अफवाह उड़ी थी. लेकिन अब वे खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार के साथ अपनी बॉलीवुड पारी शुरू कर सकती है. 

 

अब भारतीय सिनेमा के मशहूर गायक RD Burman पर बनेगी बायोपिक

'भारत' के नए गाने में फिर दिखेगा सलमान-कैटरीना का रोमांस

रिलीज़ हुआ Soty 2 का नया गाना 'जट लुधियाने का'

गर्लफ्रेंड संग दिखें वरुण धवन, इस ख़ास अंदाज ने जीता दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -