आज Meizu 16Xs होगा लॉन्च, ऑनलाइन लीक आई सामने
आज Meizu 16Xs होगा लॉन्च, ऑनलाइन लीक आई सामने
Share:

आज लॉन्च होने के लिए Meizu 16Xs चीन में तैयार है. कुछ कैमरा सैम्पल्स देखने को फोन के लॉन्च होने से पहले ऑनलाइन मिले हैं. इसी के साथ फोन के दो बैक पैनल भी लीक हुए हैं. एक Weibo ब्लॉगर ने Meizu 16Xs के दो कैमरा सैम्पल्स पोस्ट किए हैं. इससे पता चलता है की फोन सुपर वाइड एंगल लेंस को सपोर्ट करेगा. सैंपल इमेज में फोन से रेगुलर शॉट की तुलना में दोगुना एरिया कवर कर रहा है. डिटेलिंग और कलर रिप्रोडक्शन इसी के साथ इमेज में अच्छा है. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से 

ये है दुनिया का पहला इलेक्ट्रिक टूथब्रश

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि फोन में Meizu 16Xs ट्रिपल रियर कैमरा होगा. इसमें 48MP के साथ LED फ्लैश, Sony IMX586 सेंसर, 8MP अल्ट्रा वाईड-एंगल शूटर और 5MP सेंसर दिया गया है. सेल्फीज के लिए, फोन में 16MP फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है. इसी के साथ फोन के दो बैक पेनल्स ब्लैक और पिंक/रेड ग्रेडिएंट में ऑनलाइन दिखे हैं. ब्लैक, चारकोल और ग्रेडिएंट ब्लू कलर वैरिएंट्स TENAA लिस्टिंग में आएंगे.

भारत में Nokia 9 इस दिन होगा पेश

प्राप्त जानकारी के अनुसार Meizu 16Xs को GeekBench पर लिस्ट किया गया था, जिसमे यह सामने आया था की फोन में 1.71GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जाएगा. उम्मीद है की फोन में स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट दिया जाएगा. फोन Android 9 Pie ऑपरेटिंग सिस्टम पर फोन में 6GB रैम होगी और काम करेगा.

'माधव सेठ' ने Realme X लॉन्च को लेकर ट्वीट में दी ये जानकारी

Flipkart Mobiles Fest में बेस्ट स्मार्टफोन ब्रांड पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

Apple iPod टच हुआ लॉन्च, ये होगी अन्य खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -